बिकिनी पहनकर काम्या पंजाबी ने दी महिला दिवस की बधाई तो हुईं ट्रोल, यूजर्स ने कहा- ऐसी प्रेरणा मत बनो !

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी अपने बेबाक विचारों के लिए जानी जाती हैं। काम्या सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। उनकी तस्वीरें  फैंस को काफी पसंद आती है। हाल ही में काम्या ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर बिकिनी में तस्वीर साझा कर महिलाओं को बधाई दी। एक तरफ जहां कुछ लोगों को उनका ये बोल्ड अंदाज पसंद आया तो वहीं कई लोगो ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

काम्या पंजाबी ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘सांस लो, हवा को महसूस करो, दुनिया तुम्हारी है। तुम मजबूत हो, खूबसूरत हो, तुम तुम हो। जाओ चिल्लाओ और लोगों को जानने दो कि ये तुम्हारी जिंदगी है और इसे तुम्हे अपनी शर्तों पर जीना है….महिला क्या कर सकती है इसकी कोई सीमा नही है…जाओ उसे हासिल करो दुनिया की हर प्यारी महिला को हैप्पी महिला दिवस’।

अब काम्या के इस संदेश को तो लोग खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन उनकी बिकिनी तस्वीर पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘वाह क्या प्रेरणा है, क्या सच में आप की तस्वीर बता रही है सब…आप क्या पहनते हो ये आप पर निर्भर करता है पर आपकी ये प्रोफाइल बच्चे बड़े सब देखते हैं। प्लीज ऐसी प्रेरणा ना बनें’। वहीं एक अन्य यूजर के काम्या को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘बिना मेकअप की सस्ती स्वरा भास्कर’।

एक यूजर ने लिखा, ‘सही कहा किसी ने, पैसों के लिए ये टीवी की अभिनेत्रियां किसी भी स्तर पर जा सकती हैं….कोई शर्म नहीं है’। वहीं दूसरे यूजर्स ने भी इन बातों पर अपना समर्थन जताया है। हालांकि इन सारे कमेंट्स पर अभी तक काम्या की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

वहीं दूसरी तरफ काम्या की इस तस्वीर पर कई यूजर्स ने जमकर प्यार भी लुटाया है। उनके पति शलभ दांग ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘तुम कई महिलाओं की प्रेरणा हो….तुम उदाहरण हो लोग तुम्हें फॉलो करते हैं, तुम पर गर्व है। हमेशा चमकती रहो। महिला दिवस की शुभकामनाएं’।

Source: Amar Ujala 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper