बिग बॉस फेम अर्शी खान के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, जल्द ही इस वेब सीरीज में आएंगी नजर

बिग बॉस (Bigg Boss) से लाइमलाइट में आईं अर्शी खान (Arshi Khan) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. राखी सावंत की तरह अर्शी के भी स्वयंवर रचाने की खबर के बाद अब उनकी झोली में एक और बड़ा प्रोजेक्ट आ गया है. वह जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आएंगी. इसमें वह सीरियल ‘जोधा अकबर’ फेम रवि भाटिया के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी.

बताया जाता है कि अर्शी ने इस प्रोजेक्ट के लिए बिग बॉस 14 में घर के अंदर जाने से पहले थोड़ा शूट किया था, मगर रियलिटी शो के चलते उन्हें काम बीच में अधूरा छोड़ना पड़ा था. मगर अब उन्होंने शूटिंग दोबारा शुरू की है. उन्हें मेकर्स और अपने को—एक्टर के साथ काम करने में काफी अच्छा लग रहा है. अर्शी के लिए ये एक नए तरीके का अनुभव है ऐसे में वह इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित लगरही हैं.

सूत्रों का कहना है, ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री करने से पहले अर्शी खान ने प्रोजेक्ट के लिए शूट शुरू किया था, लेकिन बीच में उन्हें शूट को छोड़ना पड़ा था. ऐसे में घर से बाहर होने के बाद उन्होंने काम दोबारा शुरू किया और जल्द से जल्द शूटिंग पूरी करने की कोशिश कर रही हैं. इसमें उनके ओपोजिट एक्टर रवि भाटिया होंगे. चूंकि युवाओं में उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. ऐसे में इस वेब सीरीज को यंग जनरेशन के लोगों को पसंद आएगी.

बता दें कि इस प्रोजेक्ट को अनिरुद्ध कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. उनके साथ काम करने के​ अनुभव के बारे में अर्शी खान ने कहा,’रवि और प्रोडक्शन के साथ शूटिंग करना काफी अच्छा था. ये मेरे लिए एक बड़ा मौका है. रवि प्रतिभाशाली हैं और बहुत ही सज्जन इंसान हैं. इस सीरीज में मैं एक ग्लैमरस रोल निभा रही हूं.

नेशनल टीवी पर रचाएंगी स्वयंवर

कुछ दिनों पहले खबर आई कि अर्शी खान छोटे पर्दे पर स्वयंवर रचाने जा रही हैं. वो इसके लिए मनचाहा दूल्हा ढूंढ़ेंगी. इसके लिए मेकर्स ने पूरी प्लानिंग भी कर ली है. ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक टीवी चैनल को इस रियलिटी शो के लिए ऐसे चेहरे की तलाश थी जो उन्हें अच्छी टीआरपी दिला सके. ऐसे में अर्शी खान एक बेहतर विकल्प हैं. इसलिए उन्होंने अर्शी से संपर्क किया और एक्ट्रेस ने भी इसके लिए हामी भर दी है. शो पर अर्शी को मनचाहा पार्टनर मिल सके इसके लिए उन्होने अपनी पसंद मेकर्स को बता दी है. इसी के आधार पर कंटेस्टेंट्स को चुना जाएगा. बताया जा रहा है कि इस शो को राहुल महाजन होस्ट करेंगे. चूंकि उन्होंने भी नेशनल टीवी पर स्वयंवर रचाकर डिम्पी गांगुली से शादी की थी. हालांकि कुछ समय बाद उनका तलाक हो गया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper