बिजनौर में दलित नाबालिग लड़की ने छेड़छाड़ से आहत होकर तेजाब पिया

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर रेहड़ थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय दलित लड़की ने कथित तौर पर छेड़छाड़ से आहत होकर तेजाब पी लिया। लड़की की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। थाना प्रभारी (एसएचओ) रेहड़ सुदेशपाल सिंह ने कहा कि एक नाबालिग लड़की के यौन उत्पीड़न के संबंध में पीड़िता के पिता से शिकायत मिली थी।

शुरूआती पूछताछ में पुलिस को पता चला कि घटना 6 जुलाई को उस वक्त हुई जब लड़की अपने गांव के पास दूसरे गांव के बाजार से सामान लेकर लौट रही थी। चार व्यक्ति उसके पास आए, उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया।

एसएचओ ने कहा, शिकायत के आधार पर आरोपी संजीव, अतुल, लवकुश और भोलू के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की एससी/एसटी एक्ट और पॉक्सो अधिनियम की उचित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की। एसएचओ ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper