बिना शादी पिता बनने जा रहा है ये अभिनेता, सामने आई गर्लफ्रेंड संग तस्वीरें 

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल इस समय फिल्मों से काफी दूरी बनाए हुए हैं। रामपाल का उनकी पहली पत्नी मेहर जेसिया (Mehr Jesia) से तलाक हो गया है। वह इस समय अपनी गर्लफ्रेंड मॉडल एक्ट्रेस गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ लिव-इन में रह रहे हैं।

Image result for अर्जुन रामपाल शादी से पहले बनने वाले हैं पिता, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला हैं प्रेग्नेंट

सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। दोनों को कई दफा साथ में स्पॉट भी किया जाता है। मंगलवार को अर्जुन रामपाल ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है। रामपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है।

दोबारा पिता बनेंगे अर्जुन रामपाल, शेयर की गर्लफ्रेंड के बेबी बंप की फोटो

दरअसल, अर्जुन ने उस तस्वीर को शेयर कर गैब्रिएला की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया। तस्वीर में गैब्रिएला का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। अर्जुन ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा कि, “मैं बहुत खुशनसीब हूं कि तुम मेरी जिंदगी में आई और मैंने तुम्हारे साथ दोबारा शुरुआत की..इस बेबी के लिए तुम्हारा बहुत बहुत शुक्रिया बेबी।”

दोबारा पिता बनेंगे अर्जुन रामपाल, शेयर की गर्लफ्रेंड के बेबी बंप की फोटो

अर्जुन के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं। उनको पहली पत्नी मेहर जेसिया से दो बच्चें हैं- माहिका रामपाल और मायरा रामपाल।

Image result for अर्जुन रामपाल गर्लफ्रेंड गैब्रिएला

हाल ही में अर्जुन रामपाल ने बताया था कि उनकी बड़ी बेटी जल्द ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन रामपाल को हाल ही में ‘द फाइनल कॉल’ नामक वेब सीरीज में देखा गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper