बिहार उपचुनाव: तेजस्वी ने नीतीश-सूमो को ट्वीट कर ली चुटकी

बिहार में दो विधानसभा जहानाबाद व भभुआ और एक अररिया लोकसभा सीट पर हुए चुनाव के परिणाम बुधवार को घोषित हो गए हैं। जहानाबाद सीट राजद को हाथ लगी है जबकि भभुआ सीट पर बीजेपी उम्मीदवार रिंकी रानी जीत दर्ज की है। अररिया लोकसभा सीट के अंतिम परिणाम तो अभी नहीं आये हैं लेकिन राजद उम्मीदवार सरफराज आलम यहां 50 हजार वोट से आगे चल रहे हैं। माना जा रहा है कि उनकी जीत पक्की है। अब परिणाम के बाद बिहार की राजनीति में बड़े स्तर पर व्यंगबाण शुरू हो गए हैं।

पहला व्यंग वाण राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और सुशील कुमार मोदी पर ट्वीट करके किया है। तेजस्वी ने ट्वीट किया- ” तबियत ठीक है न चच्चा! ठीक है तो अब तो इसे डिलीट कर दीजिए, काहे अपने हाथों अपनी हीं मिट्टी पलित कर रहे हैं?’

इस ट्वीट के बाद ट्वीट वार शुरू हो गया। लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी ट्वीट किया। इस ट्वीट में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को निशाना बनाया गया। तेजप्रताप ने कहा कि चच्चा जी मुबारक हो, आप तो पहली गेंद में हीं बोल्ड हो गए। बच्चे ने तो बाउंडरीज की झड़ी लगा दी। मिठाइयां बांटिए पीसी बाबा।” फिर आगे कहा कि उपचुनाव के नतीजों ने लोकतंत्र के हत्यारों को करारा तमाचा लगाया है.!! बेहोश पड़े हैं सब के सब।

उधर, पटना में राजद कार्यालय में भारी भीड़ उमड़ी है और प्रदेश भर के राजद नेता तेजस्वी और राजद के अन्य वरिष्ठ नेताओं को मुबारक देते फिर रहे हैं। बिहार के लोग इस चुनावी परिणाम को अलग नजरिये से देख रहे हैं। जनता को उम्मीद है कि अगले लोकसभा चुनाव में इस परिणाम के असर होंगे। नीतीश कुमार की राजनीति के प्रति लोगों का झुकाव लगातार कम होगा इस तरह की बाते राजनीतिक हलकों में चल रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper