बिहार के युवक ने कहा- ‘चुनाव के लिए बीजेपी का टिकट दिला दो’, सोनू सूद ने दिया मजेदार जवाब

मुंबई: कोरोनावायरस के संक्रमण की वजह से देशभर में जब लॉकडाउन लगा हुआ था और गरीब व बेसहारा मजदूर दो वक्त की रोटी के लिए तरस रहे थे, तो उस वक्त बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद उनके लिए किसी मसीहा की तरह सामने आए. सोनू सूद ने न केवल प्रवासी मजदूरों के लिए भोजन-पानी का इंतजाम किया, बल्कि उन्होंने बहुत से मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने में भी मदद की.

सोशल मीडिया में भी जो लोग सोनू सूद से मदद की गुहार लगाते हैं, वे उनकी मदद जरुर करते हैं. ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो सोनू से चुटकी लेने से भी बाज नहीं आते. वहीं, कुछ लोग सोनू से ऐसी अजीबोगरीब डिमांड कर देते हैं, जिसे पढ़ने के बाद यकीनन अभिनेता का भी हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाता होगा.

ऐसे में एक बार फिर एक शख्स ने सोनू सूद से अजीब डिमांड की है. बिहार के एक युवक ने सोनू सूद से कहा कि वे उसे बीजेपी का टिकट दिलवा दें. अंकित नाम के एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए एक ट्वीट किया. उसने अपनी ट्वीट में लिखा, “@SonuSood सर इस बार हमें बिहार के (भागलपुर) से विधानसभा चुनाव लड़ना है! और जीत कर सेवा करना है, बस सोनू सर आप सिर्फ मुझे #भाजपा से #टिकट दिला दो, @SonuSood Sir”.

युवक के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने एक मजेदार रिप्लाई किया. सोनू का यह जवाब सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है और वे एक्टर के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ भी कर रहे हैं. पोस्ट का जवाब देते हुए सोनू अपने ट्वीट में लिखते हैं, “बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई”. सोनू सूद का ये जवाब फैन्स का दिल जीत रहा है. सोनू के इस रिप्लाई के बाद लोग भी उनके पोस्ट पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स करने लगे हैं.

इसी तरह बीते दिनों एक शख्स ने सोनू सूद से आईफोन की डिमांड कर दी थी. एक शख्स ने सोनू को अपने ट्वीट में टैग करते हुए लिखा था, “सर एप्पल आईफोन चाहिए, इसके लिए मैंने 20 बार ट्वीट किया है”. इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए सोनू सूद ने जवाब दिया था, “मुझे भी फोन चाहिए, इसके लिए मैं भी आपको 21 बार ट्वीट कर सकता हूं”. सोनू का यह मजेदार रिप्लाई भी फैन्स को काफी पसंद आया था. गौरतलब है कि जब भी कोई सोनू को मजाकिया ट्वीट करता है तो वे उसका रिप्लाई जरुर देते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper