बिहार में इलाज के लिए अस्पताल आई महिला कैदी के साथ गैंगरेप

पटना: देश में आए दिनों रेप की घटनाएं सामने आती रहती है। इसी कड़ी में बिहार की सीतामढ़ी जेल की एक महिला कैदी के साथ मुज़फ़्फ़रपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के वॉशरूम में दो लोगों के द्वारा कथित रूप से रेप करने की खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार 11 नवंबर को जेल में महिला कैदी की अचानक तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उसे मुजफ्फरपुर के SKMCH हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था।

यहां 14 नवंबर की रात को जब वह अस्पताल के वॉशरूम गई तो दो लोगों के उसके साथ जबरन बलात्कार कर दिया है। इस घटना का खुलासा तब हुआ जब महिला हॉस्पिटल से लौटकर वापस जेल पहुंची। पीड़िता ने इस घटना के लिए दो लोगों के अलावा पुलिस को भी दोषी बताया है। क्योंकि जिस वक्त महिला के साथ रेप हुआ उस वक्त हॉस्पिटल में पुलिस के जवान भी तैनात थे। जवान भी तैनात के बावजूद एेसी घटना होने से काफी सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं इस घटना का खुलासा होते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया है। मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि पीड़ित महिला सीतामढ़ी मंडल कारा में पिछले एक साल से बंद थी। बार-बार अचेत होने की बीमारी के कारण उसे सीतामढ़ी सदर अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper