बिहार में कभी झमाझम तो कभी रिमझिम बारिश का सिलसिला जारी

पटना: बिहार की राजधानी पटना सहित राज्य के अधिकांश क्षेत्रों में रविवार से शुरू हुई कभी झमाझम तो कभी रिमझिम बारिश का सिलसिला सोमवार को भी जारी है। बारिश के बाद तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। पटना का सोमवार को न्यूनतम तापमान 26.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि अगले 24 घंटे के दौरान राजधानी पटना सहित राज्य के कई हिस्सों में हल्की से लेकर मध्यम बारिश होने की संभावना है। एक-दो दिनों तक राज्य के अधिकांश हिस्सों में आसमान पर बादल छाए रहेंगे।

अलीगढ़ में इस मुस्लिम महिला को बीजेपी ज्वाइन करना पड़ा भारी, मकान मालिक ने घर से निकाला

पटना मौसम विज्ञान केंद्र के मुताबिक पिछले 24 घंटे के दौरान कई क्षेत्रों में हुई बारिश के बाद तापमान में मामूली गिरावट दर्ज की गई है। गया का सोमवार को न्यूनतम तापमान 25.4 डिग्री सेल्सियस, भागलपुर का 25.6 डिग्री और पूर्णिया का 26.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

सोमवार को पटना का अधिकतम तापमान 31़0 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने की संभावना है। रविवार को पटना का न्यूनतम तापमान 27.0 डिग्री सेल्सियस तथा अधिकतम तापमान 30.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper