बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर भड़की राबड़ी देवी, कहा, ‘योगी आदित्यनाथ को ही बिहार ले आइए’

पटना। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी बुधवार को राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने यहां तक कह दिया कि योगी आदित्यनाथ को ही बिहार ले आइए, किसने रोका है। बिहार विधान परिषद की कार्यवाही में भाग लेने पहुंची पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि राज्य का कोई भी जिला ऐसा नहीं जहां रोज हत्या, लूट नहीं हो रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार ही कमजोर है, अगर सरकार मजबूत रहती तो घटना ही नहीं घटती। उन्होंने कहा सरकार सक्षम होती तो हमलोग मदद भी करते।

भाजपा विधायकों द्वारा बिहार में योगी मॉडल लागू किए जाने की मांग पर राबड़ी देवी ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार वहां चले जाएं और योगी जी (योगी आदित्यनाथ) को बिहार ले आएं। कौन रोक रहा है। डबल इंजन की सरकार है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने अफसरों के भरोसे सबकुछ छोड़ दिया है।

विधानसभा में शराबबंदी संशोधन विधेयक लाए जाने के संबंध में पूछे जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि शराबबंदी कभी नहीं होगा। उन्होंने कहा कि शराबबंदी कहां है? सब जगह शराब मिल ही रही है। छह साल तो हो गए, हासिल क्या हो गया?

उन्होंने नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे कुछ भी कर सकते हैं ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper