बिहार में नक्सलियों ने उप मुखिया को गोली मारी

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले के चानन थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने एक उप मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को पास के जंगल में फेंककर फरार हो गए। चानन के थाना प्रभारी सुनील कुमार झा ने बुधवार को बताया कि 100 से 150 की संख्या में आए हथियारबंद नक्सलियों ने मंगलवार रात संग्रामपुर पंचायत के कछवा गांव में धावा बोल दिया और उपमुखिया वीरेंद्र कोड़ा को उसके घर से उठाकर ले गए।

नक्सलियों ने कुछ दूर ले जाने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार सुबह वीरेंद्र कोड़ा का शव महिजोर जंगल से बरामद किया। मृतक संग्रामपुर पंचायत का उप मुखिया था। उन्होंने बताया कि नक्सलियों ने उनकी हत्या पुलिस मुखबिरी एवं संगठन के साथ धोखा देने के आरोप में की है।

वीरेंद्र पूर्व में नक्सली मदद के आरोप में गिरफ्तार भी हो चुका है और हाल ही में जमानत पर बाहर आया था। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper