बिहार में पुत्र ने ही कर दी बुजुर्ग माता-पिता की हत्या

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र में एक बेटे न अपने ही मां और पिता की गला काटकर हत्या कर दी। आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जाता है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक, खुटाही गांव निवासी अजय सहनी ने अपने पिता शंभू सहनी और मां शारदा देवी की हत्या कर दी।

ग्रामीणों के मुताबिक अजय अपनी बहन ज्योति की भी हत्या करना चाहता था, लेकिन उसने घर से भागकर अपनी जान बचाई। ज्योति के शोर मचाने के बाद ग्रामीण इकट्ठा हुए और घर को बाहर से बंद कर घटना की सूचना पुलिस को दी।

बताया जाता है कि अजय का अक्सर अपनी मां और पिता से झगड़ा रहता था। अनुमंडल पुलिस अधिकारी राजेश शर्मा ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने अजय को हिरासत में ले लिया है। हत्या के कारणों का पता नही चला है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनो शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दी है तथा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि अजय मानसिक रूप से अस्वस्थ है। वह हमेशा माता- पिता से झगड़ा करता था और पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी देता था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper