बिहार में बवाल के बाद अब संतकबीर नगर में होने जा रहा है सपना चौधरी का शो

संतकबीरनगरः बिहार के बेगूसराय जिले में बिग बॉस फेम मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के शो में बवाल से आयोजक और प्रशासन चेत नहीं रहे हैं. वहां पर शो के दौरान बवाल के बाद एक युवक की मौत भी हो गई थी. लेकिन, उस घटना से सबक लेने की बजाय अब यूपी के संतकबीरनगर में अब सपना चौधरी का शो होने वाला है. संतकबीरनगर प्रशासन को शो में आने वाली प्रशसंकों की भीड़ को संभालने के लिए भी काफी मशक्‍कत करनी पड़ेगी.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी पूर्वांचल में पहली बार स्‍टेज शो करने जा रही हैं. यूपी के संतकबीरनगर में 18 दिसंबर को सपना चौधरी के डांस परफारमेंस पर संतकबीरनगर के लोग झूमेंगे. करोड़ों दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी का शो जहां भी होता है, प्रशंसकों की भीड़ बेकाबू हो जाती है. ऐसे में प्रशासन को भीड़ को नियंत्रित करने के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

‘सरकारी हसबैंड’ बनने को तैयार खेसारी लाल यादव, शादी के लिए बोले- ए हो मैडम जी मान जाइए

बीजेपी नेता राकेश चतुर्वेदी के आग्रह पर सपना चौधरी पहली बार पूर्वांचल में स्टेज शो करने जा रही हैं. राकेश चतुर्वेदी अपने व्यवसाय के सिलसिले में हरियाणा गए हुए थे. उसी दौरान उनके पार्टनर बलजीत सिंह कौर ने सपना चौधरी के कार्यक्रम को लेकर अपनी इच्छा प्रकट की. जिस पर राकेश चतुर्वेदी राजी हो गए. मशहूर डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी अपने मूल व्यवसाय के इतर बलजीत सिंह कौर के कारोबार में सह हिस्सेदार भी हैं. जिनकी प्रबल इच्छा थी कि उनका एक शो यूपी के किसी जिले में हो. जिस पर राकेश चतुर्वेदी की स्‍वीकृति मिलते ही आयोजकों ने शो की डेट को लगभग फाइनल कर दिया है.

हरियाणवी डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी खलीलाबाद में अपने ठुमकों से लोगों का दिल जीतेंगी. सुपर डांसर सपना चौधरी 18 दिसंबर को संतकबीरनगरवासियों को भी दीवाना बनाने के लिए खलीलाबाद आ रही हैं. आयोजक काके सिंह, ईशवचंद्र मिडडा ने बताया कि कृष्णा मैरेज हाल में बड़ा मनोरंजन कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. जिसमें, मशहूर स्टेज डांसर सपना चौधरी अपना लाइव परफॉर्मेंस देंगी. पिछले साल बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी इन दिनों हरियाणवी के साथ-साथ भोजपुरी में खूब लोकप्रिय हो रही हैं.

पूर्वांचल में पहली बार सपना चौधरी के लाइव स्टेज परफॉर्मेंस के अलावा रॉक बैंड म्यूजिक, सिंगिंग और डांसिंग आदि का भी मनोरंजन तड़का लगाएंगी. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आयोजकों द्वारा टिकट की व्यवस्था की गई है. जिनके रेट लगभग 1000 से 1500 रुपए तक के हैं. आयोजकों ने टिकट बुक करने के लिए मोबाइल नंबर भी जारी किया है. अब देखना ये है कि इस शो को कराने के लिए स्‍थानीय जिला प्रशासन अनु‍मति देता है कि नहीं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper