बिहार में भूमि विवाद में देवर ने की भाभी की हत्या

भभुआ: बिहार में कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने भूमि विवाद में भाभी की कुदाल से काटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, बेतरी गांव निवासी रामराज पाल का अपने ही छोटे भाई देवनाथ के बीच काफी पहले से जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था।

शुक्रवार की सुबह देवनाथ उसी विवादित भूमि के टुकड़े में सब्जी का पौधा लगा रहा था तभी वहां पहुंची उसकी भाभी बारमती देवी ने सब्जी लगाने से मना किया। इसके बाद दोनों में बहस प्रारंभ हो गई। बहस की सूचना मिलते देवनाथ के परिवार के अन्य लोग भी आ पहुंचे। इसी बीच, आक्रोश में देवनाथ ने अपनी भाभी बारमती देवी के चेहरे पर कुदाल से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवस्था में उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

भभुआ के थाना प्रभारी सत्येंद्र राम ने बताया कि इस मामले में आरोपी देवनाथ सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper