बिहार में शादी समारोह में विषाक्त भोजन खाने से 75 लोग बीमार

गया: बिहार के गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में विषाक्त भोजन खाने से करीब 75 लोग बीमार पड़ गए। सभी को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है, जहां सभी की स्थिति में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

पुलिस के अनुसार, अमैठी पंचायत के बुधौल गांव निवासी जितेंद्र चैहान की पुत्री की बुधवार शाम बारात आई थी। बाराती और गांव के लोगों के लिए रात्रिभोज का आयोजन किया गया था। रात को सभी लोगों ने खाना खाया, इसके बाद लोगों की तबियत बिगड़ने लगी।

भोजन खाने के बाद सभी लोग उल्टी और पेट दर्द की शिकायत करने लगे। आनन-फानन में सभी को वजीरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां से कुछ लोगों की हालत खराब होने पर उन्हें गया के अनुग्रह नारायण मेमोरियल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया।

वजीरगंज के थाना प्रभारी रामाज्ञा ने गुरुवार को बताया कि चिकित्सकों के मुताबिक सभी लोगों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि भोजन के नमूने को जांच के लिए भेजा जा रहा है। घटना के बाद चिकित्सकों की टीम गांव में भी कैंप कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper