बिहार में सियासी गलियारा COVID-19 की गिरफ्त में, BJP के 75 नेताओं की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

पटना: बिहार में कोरोना के संक्रमण का दौर लगातार भयावह होता जा रहा है। इस वायरस का शिकार अब बिहार बीजेपी (BJP) हुई है। पार्टी के 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिन नेताओं को इस बीमारी ने अपनी गिरफ्त में लिया है, उनमें संगठन के महामंत्री नागेंद्र जी, प्रदेश महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, राधा मोहन शर्मा समेत बीजेपी के कई सीनियर लीडर शामिल हैं।

दरअसल, बिहार में इसी साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं इसको लेकर पार्टी के नेता लगातार अपने दफ्तर में मीटिंग कर रहे थे। बीजेपी की ये बैठक पटना स्थित पार्टी कार्यालय में चल रही है, जिसमें लगातार कई प्रकोष्ठों के नेता भाग ले रहे थे। इसी साल के अंत में चुनाव होने के चलते पार्टी के नेता विधानसभावार वर्चुअल रैली का कार्यक्रम चला रहे हैं।

ऐसे में आशंका जाहिर की जा रही है कि नेताओं के एक स्थान पर जुटान की वजह से ही बीजेपी मुख्यालय में कोरोना का विस्फोट हुआ है। बिहार में संभवतः ऐसा पहली बार देखा जा रहा है कि सियासी गलियारे में इतनी तादाद में कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं।

बता दें कि बिहार में अब तक कोरोना का कुल मरीजों का आंकड़ा 18 हजार के करीब है। इस बीमारी की चपेट में आकर अब तक 160 लोगों की मौत हो चुकी है। राहत की बात है कि अब तक 12 हजार 317 लोग ठीक हो चुके हैं। प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 5482 है, हालांकि पिछले कुछ दिनों कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper