बीआरडी मेडिकल कालेज में 13 कोरोना मरीजों की मौत

गोरखपुर: उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर में कोरोना के कहर से बुधवार को मामूली राहत मिली। तीन दिन बार संक्रमण का ग्राफ एक हजार से कम हुआ। बुधवार को बीते 24 घंटे में 816 संक्रमित मिले। इस दरम्यान बीआरडी मेडिकल कालेज में 24 घंटे में 13 संक्रमितों की मौत हुई है। इसमें आठ गोरखपुर की हैं। सभी मौतें पोर्टल पर अपलोड न होने से स्वास्थ्य विभाग ने सिर्फ चार मौतों की सूचना जारी की है।

बुधवार को कोराना संक्रमण के नमूनों की जांच में 816 में संक्रमण की पुष्टि हुई। इसमें 496 शहर के हैं। जिले में संक्रमितों की संख्या 46225 हो गई है। 489 की मौत हो चुकी है। 36635 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। 9101 सक्रिय मरीज हैं। सीएमओ डा. सुधाकर पांडेय ने इसकी पुष्टि की है।

झुंगिया बाजार की 60 वर्षीय, पादरी बाजार की 45, लच्छीपुर की 45, जंगल तिकोनिया की 65 व शक्ति नगर की 27 वर्षीय महिला मेडिकल कालेज में भर्ती थीं। बुधवार को उनकी मौत हो गई। शाहपुर के 64 वर्षीय, राजेंद्र नगर के व्यक्ति व जिले के 33 वर्षीय व्यक्ति ने भी अंतिम सांस ली। कुशीनगर के सुकरौली निवासी 70 वर्षीय महिला, महराजगंज की 50 वर्षीय महिला व 37 वर्षीय व्यक्ति की भी मौत हो गई। इसके अलावा एक पुरुष व एक महिला ने भी इसी वार्ड में अंतिम सांस ली।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper