बीजेपी की उलटी गिनती शुरू, राजस्थान में बनने वाली है कांग्रेस सरकार: गहलोत

जयपुर: राजस्थान में लोकसभा उपचुनाव के परिणामों के शुरुआत रुझान में कांग्रेस को बढ़त पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने वाली है। लोगों ने संकल्प कर लिया है कि बीजेपी को हटाकर कांग्रेस को सत्ता में लाना है। गुरुवार को सुबह परिणाम से पहले शुरुआती रुझानों के बाद गहलोत ने कहा कि राजस्थान तो एक झलक है। देश में बीजेपी की उलटी गिनती शुरू हो गई है।

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में इन रुझानों के बाद नेताओं में उत्साह देखा जा रहा है। एक दूसरे को बधाइयां देने का दौर शुरू हो गया है। खिलाड़ी लाल बैरवा,ज्योति खंडेलवाल,राकेश पारीक,इंद्राज गुर्जर,गंगादेवी,राजेश चौधरी,हरिनारायण चौधरी,अयूब खान सहित कई नेता पीसीसी में मौजूद रहकर अलवर और अजमेर में कांग्रेस को बड़ी जीत का भरोसा जता रहे हैं। उपचुनाव रुझानों पर पूर्व सीएम गहलोत ने पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बीजेपी की देश में उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इसी का नतीजा है यह रुझान।

बीजेपी सरकार ने बहुमत का मतलब नहीं समझा। जो वादे किए वो वादे ही रह गए। नौजवान रोजगार को तरस रहे हैं। 15 लाख नौकरियां देने वाली थी उसका कोई अता-पता नहीं। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई से लोग नाराज है और अब लोगों ने सरकार को हटाने का संकल्प कर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper