बीजेपी नेता के बिगड़े बोल, कहा- शूर्पणखा की नाक काटकर लक्ष्मण ने किया था इलाज, मत भूलें ममता

रोहतक: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी फिल्म पद्मावती के समर्थन में उतरीं तो विरोधियों ने उन्हें निशाने पर ले लिया। हरियाणा बीजेपी के मीडिया कोऑर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने ममता को शूर्पणखा जैसा बताया है। अम्मू ने कहा, राक्षसी प्रवृत्ति की जो महिलाएं होती हैं, जैसे शूर्पणखा थी, उनका इलाज किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ममता इस बात को न भूलें कि शूर्पणखा का इलाज लक्ष्मण ने नाक काटकर किया था।

बता दें कि शुक्रवार को कोलकाता में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पद्मावती से जुड़े सवाल पर ममता बनर्जी ने कहा था कि वह इस फिल्म का स्वागत करेंगी। अगर भंसाली फिल्म का प्रीमियर करना चाहें तो यहां उनका स्वागत है। हम इसकी खास व्यवस्था करेंगे। बंगाल ऐसा करके बहुत खुश होगा। इस पर ही अम्मू ने विवादित बयान दिया है। वह पहले भी फिल्म पद्मावती को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं।

कुछ दिनों पहले अम्मू ने फिल्म पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटने पर 10 करोड़ रुपये देने का बयान दिया था। पद्मावती फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह की टांग तोड़ने की भी धमकी दी थी। भाजपा की हरियाणा इकाई अम्मू के बयानों पर सफाई दे चुकी है, आलाकमान की तरफ से उन्हें नोटिस भी भेजा गया है, लेकिन अम्मू की बयानबाजी जारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper