बीजेपी नेता बुक्कल नवाब ने हनुमान मंदिर में की पूजा, कहा- ये आस्था की बात है

लखनऊ ब्यूरो। विधान परिषद के प्रत्याशी और बीजेपी नेता बुक्कल नवाब मंगलवार को हजरतगंज स्थिति हनुमान मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की इसके साथ ही उन्होंने मंदिर में घंटा चढ़ाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं यहां एमएलसी बनने के लिए नहीं आया हूं। मैं पहले भी इस मंदिर में आता रहा हूं और भगवान ने आगे बुलाया तो भी आता रहूंगा मैंने यहां से जो मांगा है मुझे मिला है।

मैं इस मंदिर में भंडारा भी कर चुका हूं। जो लोग कहते हैं कि मैं एमएलसी बनने के लिए यहां आया हूं उनके बार में मैं कुछ नहीं कहना चाहता हूं। ये आस्था की बात है। उन्होंने कहा कि यहां के मंदिर के पुजारी से आप पता कर सकते हैं कि मैं यहां आते रहता हूं। मैं किसी भी लालसा के कारण नहीं आया हूं।
बुक्कल नवाब ने कहा कि जब प्रदेश में सपा सरकार थी तभी मैंने राम मंदिर बनने का समर्थन किया था।

बता दें कि सपा में रहते हुए बुक्कल नवाब ने कहा था कि अयोध्या में भगवान राम का मंदिर हर हाल में बनना चाहिए। भगवान राम अयोध्या में पैदा हुए थे, ऐसे में उनका मंदिर अयोध्या में ही बनना चाहिए। वे राम मंदिर के लिए 15 करोड़ रुपये देंगे। उल्लेखनीय है कि बुक्कल नवाब ने बुक्कल नवाब ने पिछले साल सपा और एमएलसी सदस्यता से इस्तीफा दिया था। इस बार बीजेपी ने उन्हें फिर से एमएलसी का टिकट दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper