बीटीसी अभ्यर्थियों ने भाजपा मुख्यालय का किया घेराव, मांगा नियुक्ति पत्र

लखनऊ। बेसिक शिक्षा विभाग में 12460 सहायक अध्यापक की भर्ती प्रकिया सफलतापूर्वक संपन्न होने और न्यायालय की दी गई समयावधि पूरी हो जाने के बाद भी प्रदेश सरकार ने नियुक्ति पत्र जारी नहीं किया। जिसके विरोध में सैकड़ों की संख्या में आक्रोशित बीटीसी अभ्यर्थियों ने बीजेपी मुख्यालय का घेराव किया।

आक्रोशित प्रदर्शनकारियों ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए नियुक्ति पत्र जारी करने की मांग की। नियुक्ति पत्र जारी करने की मांग करते हुए प्रदर्शनकारियों ने शंखनाद करते हुए जय श्रीराम के नारे लगाए।

प्रदर्शनकारियों के हाथों में स्वत: लिखित तख्तियों में तरह-तरह के स्लोगन लेकर विरोध दर्ज कराने में लगे रहे। आक्रोशित प्रदर्शनकारियों ने जिला प्रशासन और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को मांग पत्र सौंप प्रदर्शन समाप्त किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper