बुजुर्ग मां का ऑक्सीजन सिलेंडर कंधे पर रख अस्पताल में एंबुलेंस की राह देखता रहा बेटा, वीडियो हुआ वायरल

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में प्रशासनिक लापरवाही का उदाहरण सामने आया है ‎जिसमें एक एंबुलेंस के इंतजार में बुजुर्ग और बीमार मां के साथ बेटे को हाथ में यूरिन बैग और कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर इंतजार करना पड़ा। यह खबर एएनआई ने दी है। मेडिकल उदासीनता और लापरवाही के मंजर की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

इस तस्वीर में अस्पताल परिसर में ही बुजुर्ग मां के साथ हाथ में यूरिन बैग और कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर रखे एंबुलेंस का इंतजार करता बेटा दिख रहा है। मां और बेटे दोनों काफी समय तक एंबुलेंस का इंतजार करते हैं। बावजूद इसके अस्पताल की तरफ से कोई सुनने वाला तक नहीं आता। हालांकि अस्पताल प्रशानस ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए इन आरोपों का खंडन किया है।

अस्पताल के स्टाफ ने कहा कि मरीजों के स्थानांतरण के दौरान वार्ड के लड़के ने उन्हें थोड़ी देर इंतजार करने के लिए कहा, तभी मीडिया ने यह तस्वीर ले ली। उन्होंने कहा कि हम इस मामले की जांच करेंगे अगर कोई लापरवाही होती है तो कार्रवाई भी करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper