बुलंदशहर: मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश सोनू घायल

बुलन्दशहर: जिले की कोतवाली देहात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुआ है, जबकि इस इंस्पेक्टर बाल-बाल बचे हैं। घायल अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने बताया कि शनिवार को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि 25 हजार का इनामी बदमाश मेरठ निवासी सोनू उर्फ बंदर अपने साथियों के साथ बड़ी वारदात के फिराक में हैं। सूचना मिलते ही कोतवाली देहात पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबन्दी कर बदमाशों को सरेंडर करने को कहा तो इस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस की ओर से भी गोलिया चलायी गयी तो इनामी बदमाश घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अन्य बदमाश भाग निकले।

एसएसपी ने बताया कि पकड़ा गया इनामी बदमाश के खिलाफ कई संगीन मुकदमें मेरठ व बुलंदशहर के थानों में चल रहे है। उसके पकड़े न जाने पर 25 हजार का इनामी भी घोषित था। उसके कब्जे से 315 बोर तमंचा व दो जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper