बुलंदशहर में पुलिस कर्मियों ने नाबालिग बच्चों से शव को निकलवाया नहर से बाहर

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस की संवेदनहीनता और लापरवाही से भरा हुआ एक और मामला सामने आया है. बुधवार की सुबह वली पुरा नहर में बहकर आए एक शव को पुलिस कर्मियों ने नहर के किनारे खेल रहे बच्चों से बाहर निकलवाया. नाबालिग बच्चे शव को लाठी और रस्सी से खींचते हुए नजर आए और यह सब पुलिस के सामने होता रहा एसएसपी ने वीडियो सामने आने पर संबंधित दरोगा और कॉन्स्टेबल को लाइन हाजिर कर मामले की जांच शुरू करवा दी है.

बुलंदशहर नहर पर पुलिस को डेड बॉडी आने की सूचना मिली. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को देख उसको निकलवाने का प्रबंध किया, पुलिस ने वहां खेल रहे कुछ बच्चों को बुलाया और उनसे शव को निकलवाने के लिए कहा. बच्चों ने लाठी और रस्सी के सहारे शव को निकालने का प्रयास किया और पुलिस इस सब काम को देखती रही.

लोगों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर मीडिया कर्मियों तक पहुंचाया. जब इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो वीडियो को देख एसएसपी ने दोनों पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर घटना की जांच क्षेत्राधिकारी नगर को सौंप दी. पुलिस का कहना है कि शव की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. यह शव कहीं से बह कर आया था इसकी जांच की जा रही है.

जांच रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई- एसएसपी

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों का आचरण पुलिस की छवि को धूमिल करने वाला है. ऐसा नहीं होना चाहिए था, सीओ सिटी की रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper