बुलंदशहर हिंसा: सीएम से मिले सुमित के परिजन, मांगा शहीद का दर्जा

लखनऊ: बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र में हुए हिंसक घटना में मारे गए सुमित का परिवार बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिला। परिवार ने सुमित को शहीद का दर्जा दिलाये जाने की मांग मुख्यमंत्री से की है।

लोकभवन में मुख्यमंत्री से मिलने के बाद मृतक की बहन ने कहा कि उसके माता-पिता शारीरिक व आर्थिक रुप से कमजोर हैं। इस हिंसा में शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिवार को जो सहायता राज्य सरकार से मिली है। उतनी ही सहायता हमारे परिवार को दी जाए। सरकार भाई को शहीद का दर्जा दे।

इस मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवायी की जाए। पीड़ित पिता ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री के सामने अपनी सभी मांगे रखी हैं। उन्होंने हर संभव मदद का भरोसा दिया है। परिवार के साथ किसी भी प्रकार का अन्याय नहीं किया जायेगा, यह बात कहकर मुख्यमंत्री ने भरोसा दिलाया है। इस भेंट के बाद सुमित की मां व बहन ने कहा कि हमको मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने न्याय का भरोसा दिलाया है। हमको उनकी बात पर पूरा भरोसा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper