बेटा हिज्‍बुल में हुआ शामिल, मां ने कहा- सरकार को उसे मार देना चाहिए

गोलपारा: जब मां को संदेह हुआ ‎कि उसका लापता बेटा जम्मू कश्मीर में आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन में शामिल हो गया है तो उसने कहा कि सरकार को उसे मार देना चाहिए। सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद असम पुलिस ने कहा कि उसने मामले में जांच शुरू कर दी है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या कमर उज्जमान नामक शख्स आतंकवादी संगठन में शामिल हो गया है?

तस्वीर में नौगांव जिले के जमुनामुख का रहने वाला कमर ऑटोमैटिक राइफल लिये हुए है। पुलिस महानिदेशक मुकेश सहाय ने कहा कि असम पुलिस, जम्मू कश्मीर की पुलिस के साथ संपर्क में है। विशेष शाखा के विशेष डीजीपी पल्लव भट्टाचार्य ने कहा कि इसकी पुष्टि करना मुश्किल है कि क्या कमर इस आतंकी संगठन में शामिल हो गया है और राज्य पुलिस ने विस्तृत जांच के लिए जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ मामले को उठाया है।

कमर की मां ने तस्वीर में दिख रहे युवक की पहचान अपने लापता बेटे के रूप में की और कहा कि सरकार को उसे देशद्रोही होने पर मार देना चाहिए और उसकी लाश जानवरों के सामने डाल देनी चाहिए। मुझे ऐसा बेटा नहीं चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper