बेटी अथिया और के एल राहुल के रिश्ते पर खुलकर बोले Suniel Shetty, कहा – दोनों गुड लुकिंग कपल हैं…

बॉलिवुड ऐक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपनी फिल्मों से ज्यादा क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि कभी भी अथिया और केएल राहुल ने अपनी रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं की है। मगर हाल ही में सुनील शेट्टी ने अथिया और राहुल के अफेयर पर अपना रिएक्शन देकर ये तो कंफर्म कर दिया है कि, दोनों के रिश्ते को घरवालों की मंजूर मिल गई है।

दरअसल इस समय अथिया और केएल राहुल साथ में लंदन में हैं। केएल राहुल पिछले महीने न्यूजीलैंड के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खेलने के लिए इंग्लैंड गए थे और अथिया शेट्टी भी तभी से वही हैं। इंग्लैंड से दोनों की साथ कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसे खुद अथिया ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हैं। जब इस बारे में अथिया के पापा सुनील से पूछा गया तो उन्होनें कहा कि, हां, अथिया इस समय इंग्लैंड में है, लेकिन वह अपने भाई अहान के साथ छुट्टी मनाने के लिए गई हैं। 

वही जब सुनील शेट्टी से अथिया और राहुल के रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि इस बारे में आप उन्हीं से पूछें तो बेहतर होगा।जहां तक विज्ञापन की बात है तो यह एक इंटरनैशनल ब्रैंड है और उन्होंने इन दोनों को साथ में लेने का फैसला लिया। मुझे लगता है कि ये दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं। दोनों बहुत गुडलुकिंग कपल हैं ना?’ सुनील ने आगे हंसते हुए कहा, ‘और मैं इतना जरूर कहना चाहूंगा कि दोनों विज्ञापन में साथ में बहुत अच्छे लगते हैं।‘ 

सुनील शेट्टी के इस बयान के बाद इस बात पर तो मोहर लग गई है कि सुनील को भी अथिया और राहुल की जोड़ी अच्छी लगती है। यही नहीं सुनील शेट्टी ने ये भी बताया कि केएल राहुल उनके फेवरेट क्रिकेटर भी हैं।वही सूत्रों के मुताबिक केएल राहुल  भी अथिया को अपनी पार्टनर के रुप में अपना चुके है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब केएल राहुल इंग्लैंड (England) जाने से पहले केएल राहुल ने लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट में पार्टनर के तौर पर अथिया शेट्टी का नाम लिखा था।

नियमों के मुताबिक, किसी भी क्रिकेटर को कहीं बाहर जाते समय अपनी पत्नी या पार्टनर का नाम बताना पड़ता है। जिन्हें वे साथ ले जाना चाहते हैं। केएल राहुल ने आथिया शेट्टी का नाम अपने पार्टनर के रूप में दिया था। इस खबर के बाद तो इन दोनों का रिलेशनशिप ऑफिशल हो ही गया है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper