बेटी की शादी से नाराज मां-बेटे ने मिलकर काट दिया लड़की का गला, फिर कटे सिर के साथ ली सेल्फी

औरंगाबाद: ऑनर किलिंग के एक चौंकाने वाले मामले में, महाराष्ट्र पुलिस ने एक 18 वर्षीय युवक और उसकी मां को अपनी बड़ी बहन के सिर को धारदार हथियार से गला काटने, उसके बाद सेल्फी लेने और दोस्तों के साथ साझा करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। ये घटना रविवार दोपहर औरंगाबाद की वैजापुर तहसील के गोयगांव गांव में हुई। इस भीषण हत्या के कुछ घंटे बाद 18 वर्षीय आरोपी संकेत एस मोटे ने अपनी मां 40 वर्षीय शोभा एस मोटे के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया और अपना अपराध कबूल कर लिया।

गोयगांव पुलिस पाटिल (पीपी) सूर्यकांत आर. मोटे, जो जांच दल का हिस्सा हैं, उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है क्योंकि आरोपी और उसकी मां 19 साल की बेटी कीर्ति और उसके प्रेमी अजय एस ठोर के रिश्ते को लेकर काफी गुस्से में थे। एक ही गांव के रहने वाले दोनों 21 जून को फरार हो गए थे।

कुछ दिन पहले ही पुणे के अलंदी में शादी करने के बाद यह जोड़ा लगभग छह महीने बाद गांव लौटा और कुछ अपुष्ट रिपोर्ट से पता चला कि वह गर्भवती थी। उनकी वापसी के बारे में जानने पर, माँ-बेटे उन दोनों से मिलने उनके घर गए। एक मेल-मिलाप का संकेत दिया, जिसके बाद वह उनके लिए चाय और नाश्ता बनाने के लिए रसोई में गई।माँ-बेटे उसके पीछे रसोई में गए, जहाँ शोभा मोटे ने उसके पैर पकड़ लिए, जबकि उसके बेटे संकेत ने दरांती मारकर उसका सिर काट दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper