बेटी लिपस्टिक से फर्श पर ‘सॉरी पापा मुझे माफ कर देना’ लिख दुनिया को कह गई अलविदा, सामने आई दुखद वजह

इटारसी (मध्य प्रदेश), कई बार इंसान बिना सोचे-समझे अपनी गलती मानते हुए आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठाने पर मजबूर हो जाता है। जबकि सच्चाई से उसका दूर-दूर तक उसका कोई लेना-देना नहीं होता है। ऐसा ही एक हैरान करने देने वाला मामला मध्य प्रदेश में सामने आया है, जहां एक 18 साल की लड़की ने एक हादसे को खुद की जिम्मेदार मानते हुए सुसाइड कर लिया।

मरने से पहले फर्श पर लिपस्टिक से लिखा सुसाइड
दरअसल, यह घटना इटारसी के भट्टी गांव में सामने आई है, जहां टीकाराम मेहरा की बेटी शालिनी ने यह कदम उठाया है। उसने मरने से पहले आत्महत्या की वजह अपने कमरे के फर्श पर लिपस्टिक से लिखे सुसाइड नोट में लिखी है। उसने लिखा-”सॉरी पापा मुझको माफ कर देना..मैंने कुछ नहीं किया है, मैं अपनी मर्जी से जान दे रही हूं”।

इस वजह आत्महत्या करने पर मजबूरी हुई वो
बता दें कि शालिनी पिछली साल 4 अक्टूबर 2019 को अपनी मां अनारबाई के साथ स्कूटी से बाजार आई थी। इसी दौरान एक ट्रक ने स्कटी को टक्कर मार दी,जिसमें महिला की मौके पर मौत हो गई थी। शालिनी उसी दिन से अपनी मां की मौत की खुद को दोषी मानते हुए तनाव में रहने लगी थी। वह उस दिन से लेकर अभी तक ज्यादा किसी से बात नहीं करती थी, मां की याद कर अक्सर रोती रहती थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper