बेटे की मौत के बाद उसकी 18 वर्षीय गर्लफ्रेंड का पार्टनर बना पिता, पूरी की लड़की की ये इच्छा

न्यूयॉर्क: अमेरिका से दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। सोशल मीडिया पर कार्टर और काइली की ये प्रेम कहानी खूब वायरल हुई थी। बताया जा रहा है कि कार्टर ब्राउन नाम का लड़का और काइली सूडर्स की लड़की एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे, लेकिन एक दिन अचानक एक कार हादसे में ब्वॉयफ्रेंड कार्टर की मौत हो गई। इस हादसे के बाद 18 साल की काइली सदमे में चली गई थी। इन हालातों में उसके दिवंगत ब्वॉयफ्रेंड कार्टर के पिता ने उसका बहुत साथ दिया और उसकी एक इच्छा पूरी की।

मिली जानकारी के मुताबिक, काइली काफी समय से स्कूल की ओर से आयोजित प्रॉम पार्टी में जाने की तैयारी कर रही थी, लेकिन अपने ब्वॉयफ्रेंड कार्टर की मौत के बाद वो मनसिक रूप से टूट गई थी। उसने तय कर लिया था कि वो अब वो इस पार्टी में नहीं जाएंगी। लेकिन इस बात का पता जब कार्टर के पिता को चला तो वो भावुक हो गए। उन्होंने तय किया कि वो अपने बेटे की गर्लफ्रेंड की इच्छा जरूर पूरी करेंगे। काइली के ब्वॉयफ्रेंड कार्टर के पिता रॉबर्ट ब्राउन अपने बेटे की गर्लफ्रेंड के पार्टनर बनकर स्कूल पहुंचे, जिससे लड़की की इच्छा पूरी हो जाए।

बताया जा रहा है कि 50 वर्षीय रॉबर्ट ब्राउन ने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड का पार्टनर बनने के लिए बाकायदा स्कूल के प्रिंसिपल से इजाजत भी मांगी थी। रॉबर्ट ब्राउन ने अपने बेटे की गर्लफ्रेंड का पार्टनर बनकर उसकी इच्छा तो पूरी की ही, साथ ही उन्होंने उसके साथ डांस भी किया। इसके अलावा उन्होंने काइली के साथ कई तस्वीरें भी खिंचाई, ताकि वो यादगार के तौर पर उनके और काइली के पास रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper