बेटे की शादी में शामिल होंगे लालू प्रसाद

दिल्ली ब्यूरो: पटना से खबर मिल रही है कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव को अपने बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी में शरीक होंगे। उन्हें परोल मिल गई है। इस संबंध में आरजेडी नेता भोला यादव ने फेसबुक पोस्ट से इसकी जानकारी दी है। राजद के राष्ट्रीय महासचिव एवं विधायक भोला यादव ने फेसबुक पोस्ट के जरिए सूचना दी है कि लालू यादव की परोल मंजूर हो गई है, और बुधवार को पटना के लिए प्रस्थान करेंगे।

हालांकि यह साफ नहीं हो सका है कि उन्हें कितने दिनों की पेरोल मिली है।बता दें कि पटना में लालू के बेटे की शादी 12 मई को है। इससे पहले रिम्स मेडिकल बोर्ड ने मंगलवार को लालू को फिट फॉर ट्रैवल का सर्टिफिकट दे दिया था। ऐसे में लालू प्रसाद के आने का बेसब्री से इंतजार भी हो रहा है उनके नहीं रहने से शादी की तैयारी से लेकर पूरे आयोजन पर असर पड़ रहा था अब लालू आते हैं तो परिवार में एक बार फिर से कुछ दिन के लिए ही सही खुशी का मौहाल रहेगा।

बता दें कि 11 मई को झारखंड हाईकोर्ट में भी लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई होने वाली है। कोशिश है कि 12 मई को पटना में उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल हों। लालू यादव को पिछले हफ्ते ही दिल्ली के एम्स से रांची वापस ले जाया गया था।तेज प्रताप की शादी 12 मई को है तैयारी जोर शोर से चल रही है आमंत्रण कार्ड जितने भी वीआईपी हैं सब को दिया जा चुका है। नीतीश कुमार, राज्यपाल सतपाल मलिक को भी आमंत्रण कार्ड दिया गया है सुशील मोदी से लेकर बीजेपी के कई नेताओं को भी आमंत्रित किया गया है। शादी में दिल्ली से भी कई वीवीआईपी के इस शादी समारोह में आने की पूरी संभावना है और वेटनरी कॉलेज मैदान पर उसकी तैयारी अंतिम चरण में है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper