बेटे को जीतता देख मां हीराबेन ने जाहिर की खुशी, मतदाताओं को हाथ जोड़कर किया अभिवादन

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों के नतीजों के लिए वोटों की गिनती जारी है। वहीं देशभर में इस बार भी मोदी लहर है। शुरूआती रूझानों के अनुसार एनडीए पार्टी को बहुमत मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। रुझानों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की तरफ आगे बढ़ता देखकर मां हीराबेन मोदी बेहद खुश है। गांधीनगर में अपने आवास के बाहर आकर हीराबेन ने मतदाताओं को हाथ जोड़कर अभिवादन किया है।

रूझानों के अनुसार एनडीए 332 सीटों से आगे चल रही है। वहीं यूपीए 100 सीटें और अन्य को 111 सीटों से बढ़त बनाए हुए है। वाराणसी से नरेंद्र मोदी एक लाख वोट से आगे चल रहे हैं। 2014 में मोदी 3 लाख 71 हजार वोट से जीते थे। बता दें कि मोदी कोई भी बड़ा काम करने से पहले अपनी मां का आशीर्वाद लेते है। चुनाव से पहले प्रधानमंत्री मोदी अपने निवास स्थान गए थे, जहां उन्होंने अपनी मां से आशीर्वाद लिया था।

वहीं अहमदाबाद में वोट डालने से पहले भी पीएम मोदी ने अपनी मां हीराबेन का आशीर्वाद लिया और उनके पैर छूए थे। पीएम मोदी की माँ ने आशीर्वाद के रूप में पावागढ़ माताजी की चुनरी भेंट की है। साथ ही कंसार खिला कर मुंह मीठा कराया और श्रीफल भेंट किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper