‘बेपनाह’ के कलाकारों से गुलजार हुई लखनऊ की शाम

लखनऊ: लखनऊ की शाम तब गुलजार हो गयी, जब बेपनाह के स्टार्स जेनिफर विंगेट, हर्षद चोपड़ा, सेहबान अजीम और नमिता दुबे प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे। शो में जेनिफर ने जोया का किरदार, हर्षद ने आदित्य का, अजीम ने यश (जोया के पति) और नमिता ने पूजा (आदित्य की पत्नी) का किरदार निभाया है।

“बेहद” सीरियल के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर चुकीं जेनिफर विंगेट इस सीरियल में भी लीड रोल में हैं। अपने किरदार के बारे में उन्होंने बताया, “मैं शो का हिस्सा बनने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। “बेपनाह” की कहानी बहुत ही इमोशनल और बांधकर रखने वाली है। अपने कैरेक्टर को स्क्रीन पर जिंदा करने के लिए मैं बहुत बेचैन हूं और हर्षद के साथ स्क्रीन शेयर करने में भी मजा आएगा। मुझे यकीन है कि दर्शक हमारी केमिस्ट्री को पसंद करेंगे।”

पूजा यानी कि नमिता दुबे लखनऊ की रहने वाली हैं। नवाबों के नगरी की ये कुढ़ी मायानगरी के फिल्मी गलियारों में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं। नमिता ने बताया कि बेपनाह से वो लोगों से कनेक्ट होना चाहती हैं। शो में उनका कैरेक्टर पॉजिटिव है लेकिन उनकी तमन्ना ग्रे शेड किरदार करने की है।

हर्षद चोपड़ा ने अपने रोल के बारे में बताते हुए कहा कि, “मैं एक समय के बाद टीवी पर लौट रहा हूं और मैं जानबूझकर सही कहानी लेने का इंतजार कर रहा था। जेनिफर और मैं जैसे ही मिले हिट हुए। मुझे यकीन है कि ऑडियंस के लिए हमें एक साथ ऑनस्क्रीन देखना रोमांचक होगा।”

शो में जोया के पति का कैरेक्टेर निभाने वाले अजीम कहते हैं, “बेपनाह एक ऐसा शो है जो तैयार होने में समय ले रहा है। हर कैरेक्टर के लिए ब्यौरा, रूप, संवाद, उपचार- इन सभी दृश्यों पर ध्यान दिया गया है और इसकी प्रतिभा दिखाने के बारे में हमने ध्यान दिया है। काल्पनिक टुकड़े का एक हिस्सा बनाने के लिए मैं चैनल और इस शो के रचनाकारों का आभारी हूं। मुझे लखनऊ के बारे में बहुत कुछ बताया गया है। आज मैं सुंदर शहर का दौरा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और मैं इसकी समृद्ध संस्कृति को जानने के लिए तैयार हूं।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper