बेहद दिलचस्प है क्रिकेटर सुरेश रैना की लव स्टोरी प्यार का इजहार करने के लिए किया था 45 घंटे का सफर

प्यार जिसकी कोई उम्र नही होती हैं। कभी भी किसी के लिए दिल धड़कने लगता हैं। पूरा जीवन प्यार एवं विस्वास की उमीद पर ही कायम हैं। प्यार से भरी जिंदगी खुशहाली हो जाती हैं। प्यार वहां है जो इंसान का जीवन खुशियों से भर देता या इंसान को उस मोड़ पर लाकर खड़ा कर देता जो वो कभी सोच भी नहीं सकता था।

देखा जाए तो यूं तो प्यार के कई नाम होते हैं। कोई इसे इश्क कहता है तो कोई मोहब्बत…प्यार किसी के लिए इबादत होता है तो किसी के लिए पूरी दुनिया होता हैं। जब इंसान का पहली बार किसी के लिए दिल धड़कता तो उसे अपनी एक अलग ही दुनियां नजर आने लगती हैं। पहला प्यार हमेशा यादगार पल होता है जिसे कोई ताकत नहीं भुला सकती हैं।

प्यार करना आसान होता है लेकिन उसे निभाना उतना ही मुश्किल होता हैं। कई बार लोग आधा-अधूरा प्यार करके बीच रास्ते छोड़ जाते है जिससे दिल में एक आग सी जलने लगती हैं और वह कई बार मौत का कारण बन जाती हैं। कहते हैं ना प्यार खुशियां देता है तो दर्द भी। इसी तरह हम आपको एक शख्श के बारे में बताते हैं जिसने प्यार को पाने के लिए क्या कुछ नही किया। यह वो शख्स है जिनके खेल के दौरान कभी पसीने नही छुटे, लेकिन प्यार का इजहार करने में पसीने छूट गए थे।

दरअसल टीम इंडिया के पूर्व धांसू बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल खेलने के लिए साल 2008 में बैंगलोर जा रहे थे। तभी उनकी मुलाकात एयरपोर्ट पर प्रियंका से होती है और सुरेश रैना उन्हें देखते ही अपना दिल दे बैठे थे। तभी से सुरेश रैना अपने प्यार का इजहार करने की कोशिश में लगे हुए थे। जबकि सुरेश रैना और प्रियंका बचपन से एक-दूसरे को जानते थे और काफी अच्छे दोस्त भी थे। बाबजूद उसके सुरेश रैना को दिल की बात बयां करने में पसीने छूट गए थे।

आपको बता दें कि सुरेश रैना ने अपने प्यार का इजहार करने के लिए 45 घण्टे की फ्लाइट लेकर सफर किया था। जिसके बाद उन्होंने आस्ट्रेलिया में प्रियंका को पहली बार प्रपोज किया था। प्रियंका भी सुरेश रैना की इस अदा पर फिदा हो गई थी और उन्होंने बल्लेबाज सुरेश रैना का प्रपोज़ल एक्सेप्ट कर लिया था। इसके बाद दोनों ने 2015 में शादी कर ली थी। आज वो दोनों साथ में अपना खुशियों से भरा जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper