बेहद स्टाइलिश है मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी ,बोल्ड लुक से बनाती हैं फैन्स को चुटकियों में दीवाना

मुंबई: इन दिनों मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी आये दिन सुर्खियों में बनी हुई है। फ़िल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती किसी परिचय के मोहताज नही हैं। आपको बता दें कि दिशानी को मिथुन चक्रवर्ती ने गोद लिया था,मगर उनकी परवरिश में मिथुन ने कभी कोई कमी नही कि,दिशानी की पढ़ाई से लेकर करियर तक सभी कुछ में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और उनकी पत्नी ने किसी भी प्रकार की कमी नही होने दी।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं। दिशानी अपने फैन्स के साथ अपनी फोटोज़ शेयर करना भी बहुत पसंद करती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

वाइरल हुई फोटोज़

दोस्तों अभी जल्द में ही दिशानी चक्रवर्ती ने अपनी कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर साझा की थी, उनके शेयर करते ही दिशानी की यह तस्वीरें बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। इन तस्वीरों में दिशानी के लुक को बहुत पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी है जिसमें दिशानी नीले रंग की ड्रेस पहने हैं और वे समंदर के किनारे पर खड़ी हैं। इसके अलावा एक तस्वीर में वे ग्रे रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इतना ही नही और भी तस्वीरें हैं जिनमे ये अलग अलग ड्रेसेस में बहुत प्यारी नजर आ रही हैं।

फैन्स का मिल रहा है प्यार

दिशानी द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को इनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और इन पर खूब सारा प्यार बरसा रहे हैं आपको बता दें कि दिशानी का पूरा परिवार सिनेमा से जुड़ा है। इसलिए बचपन से ही इनके मन मे भी फिल्मों के प्रति लगाव है। अब दिशानी भी अपने परिवार की तरह ही फिल्मों में काम करना चाहती हैं। इन दिनों दिशानी चक्रवर्ती न्यूयॉर्क फ़िल्म एकेडमी में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। इतना ही नही दिशानी ने कई शार्ट फिल्मों में भी काम किया है।

Source: Bharat Jai

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper