बैंक लॉकर में रखे थे सोने के जेवर, मालिक ने जाकर देखा तो निकले पत्थर

जालौर : बैंक लॉकर को धन संपत्ति रखने के लिहाज से सबसे अधिक सेफ माना जाता है। लेकिन एक ग्राहक के साथ ऐसा हुआ कि उसके होश उड़ गए। एक ऐसा ही मामला राजस्थान के जालौर जिले से सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने पांच साल पहले बैंक लॉकर में अपना सोना रखा था लेकिन जब लॉकर खुलवाया तो उसमें से पत्थर निकलने लगा।

जालौर जिले के तिलक द्वार स्थित एसबीआई बैंक में शहर निवासी पारसमल जैन उस समय चकित रह गए जब इसी बैंक में सुरक्षित रखा उनका सारा सोना पत्थर बन गया। जैन का महाराष्ट्र के भिवंडी में व्यापार है। वे लॉकडाउन के चलते 20 दिन पहले ही जालौर लौटे हैं।

इसके बाद बैंक में जाकर उन्होंने अपना लॉकर खुलवाया। लॉकर खुलवाते ही पारसमल जैन को ऐसा झटका लगा कि वो चकित हो गए। उस लॉकर में सोना की जगह पत्थर भरे पड़े थे। पीड़ित पारस मल जैन ने इस संबध में कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक उन्होंने करीब 800 ग्राम सोने के आभूषण बैंक लॉकर में रखे थे, लेकिन अब आभूषण के बजाय उसमें मार्बल पत्थर के टुकड़े मिले हैं। इस घटनाक्रम के बाद बैंक प्रशासन में भी हड़कंप मच गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper