बैकलेस टॉप पहने इंटरनेट पर गदर मचा रही हैं दिशा पटानी, फोटो हुए वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) एक बोल्ड अदाकारा हैं, जो आए दिन अपनी बोल्डनेस से भरी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी बैकलेस ड्रेस वाली तस्वीर से अपने चाहने वालों की नींदें छीन ली हैं।

जी हां, कम समय में ही इंडस्ट्री में बेहतरीन सफलता हासिल करने वाली दिशा पाटनी ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें ही पोस्ट कर दी हैं, जिसे  फैंस लाइक और शेयर किए जा रहे हैं।

इन तस्वीरों में दिशा ब्लू कलर की डेनिम स्कर्ट और स्लीवलेस कट वाली बैकलेस शिमरी टॉप में नजर आ रही हैं। अपने इस आउटफिट के साथ दिशा ने सिल्वर स्ट्रैप वाली हाई हील्स कैरी की हुई है। वहीं वेस्ट पर गोल्डन कलर की चेन उनके ओवरऑल लुक को ग्लैमर के साथ साथ एक किलर टच भी दे रही है।

अपने लुक को सेक्सी बनाने के लिए दिशा ने अपने बालों को कर्ल के साथ मैसी रखा है। गले में स्टार शेप की चेन और हाथों में ब्रेसलेट पहने दिशा ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं, जिसे देखने के बाद फैंस की आंखों में मदहोशी छा जाना ता लाजमी हैं।

इसके अलावा कई तस्वीर में दिशा अपने इस कट स्लीव ड्रैस का बखूबी इस्तेमाल करते हुए अपने बैक को भी फ्लॉन्ट किया ह। बताते चलें कि तस्वीर के साथ दिशा पाटनी ने कैप्शन में लिखा है, ‘मूड’। इस देख ना सिर्फ उनके चाहने वाले बल्कि कई सेलेब्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ऐलि अवराम ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अपने इस मूड से प्यार करो’। वैसे देखा जाए तो दिशा पाटने 42 मिलियन से उपर फॉलोअर्स यूं ही नहीं हुए हैं।

अपनी एक्टिंग के साथ साथ वह अपनी दिलकश अदाओं से भी फैंस का मनोरंजन करती देखी जाती हैं। बात उनके वर्क फ्रंट की कर लें तो जल्द ही वह सलमान खान की राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेंड भाई में नजर आएंगीं।

इसके अलावा उन्होंने जॉन अब्राहम(John Abraham) के साथ ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ (Ek Villian Returns) की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper