बॉयफ्रेंड बनाना चाहती है ये रियल लाइफ बार्बी, देखें तस्वीर

रियल लाइफ में बार्बी डॉल जैसी दिखने वाली आपने कई लड़कियों के नाम सुने और देखे होंगे। बहुत सी लड़कियां ऐसी भी होती हैं जो बार्बी जैसा दिखने के लिए न केवल डायट follow करती हैं बल्कि उनकी तरह दिखने के लिए न जानें कितनी सर्जरी करा लेती हैं। लेकिन अब हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो न केवल दिखने में बार्बी जैसी लगती है बल्कि उसका पूरा पालन-पोषण भी एक बार्बी डॉल की तरह किया गया है।

रुस की राजधानी मास्को में रहने वाली एंजलिका बिलकुल बार्बी की तरह नजर आती है। एंजलिका की मानें तो वह खुद बार्बी की तरह नहीं दिखना चाहती है बल्कि उसके माता-पिता उसे इस तरह से पाल रहे हैं। 26 साल की एंजिलिका के कपड़े से रहन-सहन तक उसके पाता-पिता तय करते हैं कि उसको कैसे रहना है और क्या पहेन्ना है। आपकों बता दें कि एंजलिका इन दिनों इंटरनेट पर नई ह्यूमन बार्बी के नाम पहचानी जाती हैं। एंजिलिका का वजन 38 किलो है।

“Human Barbie” किशोरावस्था में किया करती थी जादू-टोना

इस बारे में एंजिलिका का दावा है कि उसने कभी भी कॉस्मेटिक सर्जरी नहीं कराई है। उसके फिगर को मेंटेन करने के लिए उसके पिता ने एक जिम ट्रेनर रखा हुआ है। पेशे से मॉडल की लाइफ जीने वाली एंजिलिका का कोई बॉयफ्रेंड नहीं है, क्योंकि उसका सारा नियंत्रण उसके माता-पिता करते हैं। यदि किसी लड़के के साथ डेट पर जाती है तो उसके लिए उसके पिता ने एक शर्त रखी है। इस शर्त के अनुसार उसकी मां भी उसके साथ डेट पर जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper