बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी लगती है फीकी गुजरात की इस खूबसूरत मशहूर मॉडल के सामने!

आज हम आपको गुजरात की उस मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर पिछले कई दिनों से छायी हुई है। गुजरात की इस मॉडल का इंटरनेट पर छाये रहने का कारण इनकी खूबसूरती है जिसके आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी फीकी लगती है।

इन्होंने ने अपने कैरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी ये गुजरात की सबसे प्रसिद्ध मॉडल है जिनके सोशल मीडिया पर आये दिन फोटो आते रहते है आज हम गुजरात की इस खुबसुरत मॉडल के बारे में बात करने जा रहे है तो आईये जानते है इस मॉडल के बारे में।

गुजरात की इस मॉडल का नाम है अंकिता दवे जिनकी तस्वीर आप देख सकते है। ये खूबसूरत मॉडल होने के एक साथ-साथ एक अभिनेत्री भी है। इसके अलावा इन्होंने टीवी सीरियल में भी काम किया है। अंकिता का मुख्य पेशा मॉडलिंग है। ये आये दिन फोटोशूट करवाती रहती है।

अंकिता सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और अपने ड्रेसिंग सेंस से सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है। इनके सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फॉलोवर्स है। ये अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है जिसे लाखों लोग पसंद है।

अंकिता का जन्म राजकोट, गुजरात में हुआ था लेकिन फिलहाल ये मुंबई में रह रही है ये दिखने में बहुत ही सुंदर है और इनका फिगर बहुत ही आकर्षक है। अंकिता अपनी खूबसूरती के लिए गुजरात ही नही बल्कि पूरे भारत में फेमस है।

इनके सोशल मीडिया पर कई फोटो और वीडियो वायरल होते रहते है जो लोगो को बहुत पसंद आती है। अंकिता खास कर के युवाओं वर्ग में काफी पसंद की जाती है। इसके अलावा इन्होंने अपनी कॉलेज पढ़ाई मुंबई यूनिवर्सिटी से की है।

तो दोस्तों ये था हमारा आज का आर्टिकल जिसमे हमने आपको गुजरात की मशहूर खूबसूरत मॉडल के बारे में बताया हमे उम्मीद है की आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया आप हमारे आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते है इसके अलावा अगर आप अपना कोई सुझाव देना चाहते है तो कमेंट बॉक्स में कमेंट करके दे सकते है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper