बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने क्रिकेटर्स को चुना अपना लाइफ पार्टनर

हर कोई चाहता है कि उसका पार्टनर कामयाब और फेमस इंसान हो। अगर बात बॉलीवुड हसीनाओं की करें, तो कुछ अभिनेत्रियां ऐसी है, जिन्होंने अपनी ही फिल्ड का पार्टनर चुना लेकिन आज हम जिन हसिनाओं की बात कर रहे है, उन्होंने क्रिक्रेटर को अपना लाइफ पार्टनर बनाया और काफी खुश भी है। आइए जानते है उनका हसीनाओं के नाम, जिनको प्यार हुआ क्रिकेटर्स के साथ। 

1. सागरिका घटगे-जहीर खान
मशहूर फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में काम कर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घटगे ने हाल में ही भारतीय गेंदबाज जहीर खान के साथ शादी रचाई। इन्होंने मुंबई की कोर्ट में गुपचुप तरीके से शादी कीं। कुछ समय पहले इनकी सगाई की खबरें भी वायरल हुई थी। 

2. हेजल कीच-युवराज सिंह
अभिनेत्री हेजल कीच और क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी पिछले ही साल हुई। हेजल को फिल्‍मों में ज्‍यादा सफलता नहीं मिली, लेकिन उन्होंने अपना जीवनसाथी क्रिकेटर 
युवराज बनाया। इनकी शादी पारंपरिक सिख रीति-रिवाज के हिसाब से हुई। 

3. गीता बसरा-हरभजन सिंह
एक्‍ट्रेस गीता बसरा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह को अपना लाइफ पार्टनर चुना। गीता बसरा बॉलीवुड के अलावा कई पंजाबी फिल्‍मों में भी अभिनय कर चुकी है। इन दोनों की शादी को 2 साल हो चुके है। 

4. संगीता बिजलानी-मोहम्‍मद अजहरुद्दीन
अपनी पहली पत्नी नौरीन से तलाक देने के बाद क्रिकेटर अजहरुद्दीन ने फिल्म अभिनेत्री संगीता बिजलानी को अपना लाइफ पार्टनर बनाया। इनकी भी वैवाहिक जीनव लंबे समय तक न चल पाने के कारण तलाक हो गया।

5. शर्मिला टैगोर-मंसूर अली खान पटौदी
इंडिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान नवाब मंसूर अली खान पटौदी ने शर्मिला टैगोर के साथ शादी की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ, सोहा, सबा अली खान यह तीनों भाई-बहन इन्हीं की औलाद है। 

6. अनुष्का- विराट कोहली 
अभी यह दोनों शादी के बंधन में नहीं बंधे है लेकिन इनकी शादी की खबरें काफी सुनने को मिल रही है। अनुष्का शर्मा ने शायद इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली को ही अपना लाइफ चुना है। देखना यह है कि यह दोनों कब शादी के बंधन में बंधते है। 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper