बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस है सबसे अमीर, घर पर है 30 करोड़ का प्राइवेट जेट और 100 करोड़ की गाड़ियां

बॉलीवुड की चमकती दुनिया तक पहुंचना आसान नहीं होता है, यहां की चमक देखने का हर किसी को शौक होता है और कई लोग जाते भी हैं, लेकिन टिक वहीं पाते हैं जिसके पास हुनकर, काबिलियत और खूबसूरती होती है. कैसे वो अपने मनोरंजन से जनता का दिल जीत लेते हैं वो बहुत कम लोगों में काबिलित है. शायद ही कोई ऐसा सेलिब्रिटीज होगा जो पैसो के दम पर बॉलीवुड में नाम कमा रहा हो वरना हर सेलिब्रीटीज को बॉलीवुड में चमकने के लिए काफी संघर्ष और मेहनत करनी पड़ी. उन्हीं में से एक बॉलीवुड की बेबी गर्ल यानि सनी लियॉन हैं. सनी आज किसी पहचान की मौहताज नहीं है लेकिन सनी के संघर्ष की बात की जाये तो उन्होंने उस वक्त बॉलीवुड में कदम रखा था जब उन्हें लोग गंदी नजर से देखते हैं. फिर धीरे-धीरे सनी ने लोगों के सामने अपनी अच्छी इमेज बनाई और आज वो टॉप और अमीर अभिनेत्रियों में एक गिनी जाती हैं.

सनी लियोनी बिग-बॉस से बॉलीवुड का चमकता चेहरा बनी उससे पहले वो अपने पति के साथ पोर्न फिल्में करती थीं. जिसकी वजह से लोग उन्हें उसी नजर से देखते थे, लेकिन बिग बॉस में आने के बाद सनी को फिल्मों के ऑफर मिले और उन्होंने 2012 में जिस्म फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा. उसके बाद वो रागिनी एमएमएस-2, एक पहली लीला और वन नाइट स्टैंड जैसी कई फिल्मों में नजर आईं. हालांकि फिल्में ज्यादा खास नहीं साबित हुई लेकिन सनी जरूर स्टार बन गई थीं.

फिल्मों से ज्यादा सनी आइटम सॉन्ग करने के लिए मशहूर हुई. आइटम नंबर वन के लिए सनी डॉयरेक्टर्स की पहली पसंद होती हैं. सनी ने लैला मैं लैला, पिंक लिप्स, देसी लुक, पानी वाला डांस जैसे गानों से लोगों में खास पहचान बना रखी है. लोग इन गानों को खूब पसंद करते हैं.वहीं सनी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो आज उनका खुद का प्राइवेट जेट है, जिसकी कीमत करीब 30 करोड़ है. इसके अलावा सनी के पास 100 करोड़ गाड़ियों का कलेक्शन है. कुल मिलाकर सनी करीब 400 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं. सनी आज अपने पति डेनियल वेबर और तीनों बच्चों के साथ खुशहाल जीवन व्यतीत कर रही हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper