बॉलीवुड की ये 6 अभिनेत्रियां चश्मे में दिखती हैं खूबसूरत, नंबर 4 है सबसे खूबसूरत

आजकल लोग पूरे दिन मोबाइल फोन और कंप्यूटर में व्यस्त रहते हैं। ऐसा करना उनका निजी विकल्प भी नहीं है। बदलते समय के भीतर, काम का बोझ इतना बढ़ गया है कि वे जो भी काम कर रहे हैं वह हर समय कंप्यूटर और मोबाइल फोन का उपयोग नहीं करना चाहते हैं। आप सब कुछ बड़ा और छोटा करने के लिए मोबाइल पर निर्भर हैं। लोग परिवार की तुलना में अपने मोबाइल फोन और कंप्यूटर को अधिक समय देते हैं, जो कमजोर आंखों में समाप्त होता है। अब तो छोटे बच्चे भी बड़े-बड़े चश्मा पहने नजर आते हैं।

युवावस्था से लेकर युवावस्था तक सभी को आंखों की समस्या है। लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनकी आंखें खराब नहीं होतीं लेकिन वे चश्मा पहनने के इच्छुक होते हैं।

वह शौकिया तौर पर चश्मा लगाता है। दरअसल, चश्मा लगाने से व्यक्ति का व्यक्तित्व पूरी तरह से बदल जाता है। यह उल्लेख करना गलत नहीं होगा कि लोग चश्मे में होशियार दिखते हैं। तो आज की इस पोस्ट में, हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो खूबसूरत हैं लेकिन चश्मा लगाने के बाद वे पहले से ज्यादा खूबसूरत और हॉट दिखने लगती हैं।

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन बॉलीवुड की एक खूबसूरत और उत्तम दर्जे की अभिनेत्री हो सकती हैं। उन्होंने फिल्म ‘किक’ के भीतर चश्मा पहना था। जैकलीन चश्मे में बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही थीं। उनका नया अवतार दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस हैं। उन्होंने हर फिल्म में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। हाल ही में रिलीज़ हुई ‘राजी’ ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। आलिया भले ही क्यूट हैं लेकिन चश्मा पहनकर वो और भी क्यूट हो जाती हैं।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री के रूप में भी बहुत खूबसूरत हैं। श्रद्धा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘आशिकी 2’ से की थी। इस फिल्म के दौरान वह अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक उत्कृष्ट हिट साबित हुई और श्रद्धा रातोंरात स्टार बन गई। चश्मे के अलावा श्रद्धा भी बहुत मनमोहक है।

बहुत सुंदर जिंटा

यह कहना गलत नहीं होगा कि चश्मे का क्रेज प्रिटी जिंटा से शुरू हुआ था। फिल्म ‘कल हो ना हो’ के भीतर प्रीति जिंटा ने चश्मा पहना था और इसलिए चश्मा उन पर इतना सूट कर रहा था कि लोगों पर चश्मे का भूत सवार था।

दीपिका पादुकोने

दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के भीतर चश्मा पहनकर लाखों दीवाना बनाया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper