बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेसेस जो कपड़ों की नहीं बल्कि जुतो की वजह से हुई ट्रोल !

मुंबई: इस बात में कोई दोराय नहीं कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने बीते कुछ सालों में फैशन की परिभाषा पूरी तरह से बदल दी है।अफ़सोस की बात तो यह है कि इतना सब होने के बाद भी यह हसीनाएं ट्रोलर्स के निशाने पर आने से नहीं चूकतीं। अभी तक जहां बीटाउन बेब्स अपने कपड़ों को लेकर हिट लिस्ट में बनी रहती थीं, वहीं इन बालाओं के जूते भी इनकी फजीहत कराने में आगे निकल रहे हैं। सुनने में यह बात भले ही अटपटी लग सकती है। लेकिन आज हम आपको दिखा रहे हैं वो पांच लुक्स, जिनके कारण मलाइकाआलिया और प्रियंका की हुई बेइज्जती।

मलाइका अरोड़ा

हर किसी के लिए फिट इंस्पिरेशन बन चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) यूं तो हमेशा ही अपनी अजीबोगरीब स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार मलाइका के कपड़े नहीं बल्कि मैडम के हद से ज्यादा स्टाइलिश जूतों ने देखने वालों के सिर में दर्द कर दिया।

दरअसल, कुछ समय पहले अपने दोस्तों संग पार्टी के लिए मलाइका ने एक मोनोक्रोमैटिक लुक को चुना था, जिसमें हाई वेस्ट लेदर पैंट के साथ बॉम्बर जैकेट पहनी थी। परफेक्ट मेकअप के साथ खुले बाल और न्यूड लिप्स के साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर मैटेलिक बूट्स से अपने लुक को राउंड ऑफ किया था। मलाइका के जूते इतने चमकदार थे कि सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। स्टाइल के चक्कर में बुरी फंसी मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देख लोगों ने दिखाया ठेंगा।

आलिया भट्ट

इस बात में कोई शक नहीं कि आलिया भट्ट डिज़ाइनर कपड़ों की ही नहीं बल्कि स्टाइलिश जूतों की भी मालकिन हैं। हां, वो बात अलग है कि इतनी बड़ी फैशननिस्टा होने के बाद भी आलिया को अपने ही जूतों की वजह से फजीहत का सामना करना पड़ गया था। दरअसल, आलिया और रणवीर की फिल्मगली बॉयतो आप सभी को याद हो होगी, जिसके प्रमोशनल इवेंट्स में आलिया ने एक से बढ़कर एक लुक्स अपनाए थे।

इसी फिल्म के एक इवेंट ने आलिया ने फेमस फैशन लेबल Annakiki की डिज़ाइन की हुई पेस्टल पिंक ऑफ़ शोल्डर मिनी ड्रेस को पहना था, जिसे उन्होंने ग्रीन कलर की हील्स के साथ टीमअप किया था। हालांकि, आलिया की ड्रेस तो बहुत खूबसूरत थी, लेकिन पिंक के साथ ग्रीन का कॉम्बिनेशन हमें आज तक समझ नहीं आया।

प्रियंका चोपड़ा

अपने फैशन रूटीन की वजह से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड तक सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पास यूं तो आई कैची ड्रेसेस से लेकर हील्स तक का एक शानदार कलेक्शन है, लेकिन इसके बाद भी प्रियंका को न जाने अपने लुक्स की स्टाइलिंग को लेकर क्या हो जाता है। दरअसल, अपनी फिल्मस्काई इज पिंककी रैपअप पार्टी में पहुंचीं प्रियंका यूं तो सिर से लेकर पैर तक काफी कमाल लग रही थीं, लेकिन जैसे ही नजर उनके मैगी शूज पर पड़ी तो हर कोई अपने रिएक्शन देने से बाज नहीं आया। प्रियंका ने इस दौरान साटन फैब्रिक वाली वाइट मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसके साथ येलो हाई बूट्स का कॉम्बिनेशन एकदम वाहियात था।

करीना कपूर खान

हमेशा ही एलिगेंट ड्रेसेस के साथ शानदार दिखने वाली हील्स में नजर आने वाली करीना कपूर को देख उस समय सभी लोग हैरत में पड़ गए जब एक्ट्रेस को अपने बेटे तैमूर अली खान के लिए घर पर आयोजित हैलोवीन पार्टी में देखा गया। इस पार्टी में बेबो ने सिंपल मिनी ड्रेस के साथ नियॉन येलो कलर की हील्स पहनी थीं, जो इटली के लग्जरी ब्रैंड Bottega Veneta की थीं, जिनकी कीमत करीब लाख रुपए है। भले लेदर से बनी करीना की यह हील्स कंफर्टेबल जरूर हैं, लेकिन आप खुद ही देख सकते हैं कि करीना के पैरों में इनका शेप कितना अजीब लग रहा है, जिसकी वजह से उन्हें लोगों की बेकार बातें भी सुननी पड़ गईं।

जाह्नवी कपूर

एक्टिंग, डांसिंग और ड्रेसिंग सेंस के अलावा जाह्नवी कपूर भी अपने कैजुअल अवतारों को भी स्टाइलिश टच देने के लिए जानी जाती हैं। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला जब जाह्नवी को अपने जिम के बाहर वाइट टीशर्ट ड्रेस के साथडैडी स्नीकर्सपहने हुए देखा गया। नो मेकअप लुक में जाह्नवी के कपड़ों की तारीफ तो बनती है, लेकिन बॉक्सिंग स्नीकर्स की वजह से वह सीधा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। दरअसल, जाह्नवी के पैरों में यह स्नीकर्स इतने अजीब लग रहे थे, जिनको शब्दों में बयां कर पाना हमारे लिए भी मुश्किल है। वहीं, आपको बता दें कि जाह्नवी के इन बदसूरत जूतों की कीमत 75000 हजार रुपए से ज्यादा है।

Source: NavBharat Times

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper