बॉलीवुड के ये एक्टर्स 50 की दहलीज पर पहुंचकर बने पापा ! देखिए कौन कौन है लिस्ट में !

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान चौथे बच्चे के पिता बन गए हैं। हैं। 50 की दहलीज पर पहुंचकर पिता सैफ पिता बन गए हैं। हैं। सोशल मीडिया पर उनको लेकर खूब मीम्स भी बन रहे हैं। फिल्म इंडस्ट्री बल्कि उनसे पहले भी कई सितारे उम्र की हाफ सेंचुरी लगाते लगाते पिता बनकर सुर्खियां बटोर चुके हैं। देखिए कौन कौन है लिस्ट में शामिल।

सैफ अली खान-

सैफ अली खान(Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस करीना कपूर खान एक बार फिर पेरेंट्स बन गए हैं। करीना ने 21 फरवरी को दूसरे बेटे को जन्म दिया। उनका पहले ही चार साल का बेटा तैमूर है।

सैफ पहले ही तीन बच्चों के पिता हैं। उनकी बड़ी बेटी सारा का जन्म 1995 में हुआ था। तब सैफ अली खान 25 साल के थे और अब 50 की उम्र में वो चौथी बार पिता बन गए हैं।

संजय दत्त –

61 साल के संजय दत्त(Sanjay Dutt) इन दिनों अपनी कैंसर की बीमारी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सजंय तीन बच्चों के पिता हैं।  पहली पत्नी रिचा शर्मा से उनकी एक बेटी है जिसका नाम त्रिशला है । साल 2010 में संजय जुड़वा बच्चों के पिता बने, तब उनकी उम्र 51 साल थी।

प्रकाश राज-

मशहूर एक्टर प्रकाश राज(Prakash Raj) को पहली शादी ललिता कुमारी से तीन बच्चे हैं, लेकिन उन्होंने साल 2010 में कोरियॉग्रफर पोनी वर्मा से शादी की और करीब 50 साल की उम्र में एक बार फिर से पिता बने। प्रकाश तीन बेटियों और एक बेटे के पिता हैं।

राजेश खट्टर-

साल 2019 में एक्टर  राजेश खट्टर(Rajesh Khatter) एक बार फिर से पापा बने। ईशान खट्टर के पापा राजेश खट्टर को 52 साल की उम्र में वंदना सजनानी से बेटा हुआ। ये बच्चा उन्हें आईवीएफ तकनीक से हुआ है।

शाहरुख खान-

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) ने भी जब तीसरी बार पिता बनने की सोची उस वक्त उनकी उम्र 47 साल थी। लिटिल अबराम के पापा बनने के दौरान शाहरुख 47 साल के थे। बता दे शाहरुख और गौरी ने लिटिल अबराम को सरोगेसी के जरिए जन्म दिया था ।

आमिर खान- 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान 2011 में तीसरी बार पिता बने । उस वक्त उनकी 46 साल की थी । आमिर और किरन राव ने तीसरे बच्चे को आईवीएफ टेक्नोलोजी के जरिए जन्म दिया था । आमिर के पहली पत्नी रीना दत्ता से दो बच्चे है इरा और जुनैद खान ।

अर्जुन रामपाल-

अर्जुन राम(Arjun Rampal) पाल की गिनती भी उन एक्टर्स में होती है जो 50 की दहलीज पर पिता बने। अर्जुन एक साल पहले अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के बच्चे के पापा बने हैं। अर्जुन इससे पहले दो बेटियों के पिता भी हैं। तीसरे बच्चे के वक्त अर्जुन की उम्र 46 साल थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper