बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री को भी वाजिद खान के निधन से लगा गहरा सदमा

मुंबई: बॉलीवुड को वाजिद खान के रूप में एक और बड़ा झटका लगा है। म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन हो गया है, जिससे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के सिलेब्रिटीज सदमे में है। हालांकि वाजिद खान की मौत किस वजह से हुई, यह अभी साफ नहीं हो पाया है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, वाजिद खान का निधन कोरोना के कारण हुआ है।

उनके निधन पर करणवीर बोहरा और रवि दुबे ने गहरा दुख जताया है। दोनों ही स्टार्स वाजिद खान को अच्छी तरह जानते हैं और उनका आपस में अच्छा बॉन्ड भी था। करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, ‘यह बहुत बहुत दुख की बात है..मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा…वह बहुत जल्दी चले गए। आखिर हो क्या रहा है? यह कितनी बड़ी त्रासदी है। वह बहुत ही विनम्र और दयालु थे। एक बहुत ही अच्छा इंसान इस दुनिया से चला गया। उनके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper