बॉलीवुड पर छाया कोरोना का प्रकोप, वरुण धवन और नीतू कपूर के बाद अब ये एक्ट्रेस निकली कोरोना पॉजिटिव

मुंबई: लॉकडाउन के बाद दोबारा पटरी पर आई फिल्म इंडस्ट्री ने फिल्मों की शूटिंग शुरू की ही थी कि धीरे-धीरे वहां भी लोग कोरोना पॉजिटिव होने लगे हैं। जुग-जुग जियो फिल्म के दो कलाकारों के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहीं अभिनेत्री कृति सैनन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

कृति सैनन राजकुमार राव के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। ये शूटिंग चंडीगढ़ में हो रही थी। जब कृति सैनन मुंबई वापस आईं तो उनकी रिपोर्ट सामने आई और उसमें उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई। बता दें कि इससे पहले वरुण धवन और नीतू कपूर भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

कृति सैनन के करीबी सूत्र ने बताया कि अभिनेत्री ने सोमवार को खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी लेकिन अभी तक यह जानकारी सामने नहीं आई है कि कृति में कोरोना के कितने लक्षण हैं और उनकी तबीयत कैसी है? बता दें कि कृति सैनन, राजकुमार राव के साथ आने वाली अपनी एक फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में कर रही थी, उनकी शूटिंग का शेड्यूल एक दिन पहले ही खत्म हुआ था।

अभिनेता वरुण धवन हाल ही में कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए थे। फिलहाल वे आइसोलेशन में हैं। अब सोशल मीडिया पर वरुण ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है। वरुण धवन के कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रशंसक उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘जब मैं शूटिंग से वापस लौटा तो मैं कोविड 19 से संक्रमित था। प्रोडक्शन टीम की तरफ से सभी सुरक्षा उपाय किए गए, लेकिन जिंदगी में कुछ भी निश्चित नहीं है, खासतौर पर कोविड 19 के केस में। इसलिए अतिरिक्त सतर्क रहिए। मेरा मानना है कि मैं और अधिक सावधान हो सकता था। मैं गेट वेल सून वाले मैसेज देख रहा हूं। शुक्रिया।‘

बता दें कि वरुण धवन के साथ-साथ नीतू कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। ये चंडीगढ़ में शूट हो रही फिल्म जुग-जुग जियो में एक साथ काम कर रहे थे। हाल ही में नीतू ने कोविड टेस्ट कराते हुए अपना वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, सेफ्टी पहले। फिल्म जुग-जुग जियो में अनिल कपूर, नीतू और वरुण धवन के अलावा कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली भी हैं। वहीं अभिनेता अनिल कपूर ने ट्वीट कर बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बता दें कि कियारा और प्राजक्ता की रिपोर्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यूटी प्रशासन के बॉलीवुड फेसिलेटेशन सेल के नोडल अधिकारी हितेश भारद्वाज ने बताया कि कई फिल्मों की शूटिंग की इजाजत दी गई है। साथ ही कोविड-19 से संबंधित दिशा-निर्देश भी दिए गए थे। यदि शूटिंग के दौरान कोई कोरोना पॉजिटिव आता है तो उसे नियमों का पालन करना होगा। सूत्रों ने बताया है कि उनकी फिल्म की शूटिंग कुछ दिन पहले मुल्लांपुर में हुई थी। उसके बाद से जीरकपुर की एक लोकेशन में शूटिंग चल रही थी।

Source: Amar Ujala

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper