बॉलीवुड में इन अभिनेत्रियों ने खोया था अपना पहला बच्चा, तीसरा नाम जानकर हैरान रह जायेंगे आप

मुंबई: बॉलीवुड में काम करने वाली ज्यादातर अभिनेत्रियों की शादी हो चुकी है। कई अभिनेत्रियां आज दो बच्चों की मां बन गई हैं। लेकिन आज हम उन अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने शादी के बाद बच्चे के जन्म के दौरान अपना पहला बच्चा खो दिया।

काजोल: 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री, काजोल ने 1999 में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन से शादी की। लेकिन आप जो नहीं जानते होंगे वह यह है कि काजोल ने एक्टोपिक प्रेग्नेंसी के कारण अपना पहला बच्चा खो दिया था। लेकिन आज वह एक बेटे युग की मां और एक बेटी न्यासा है।

शिल्पा शेट्टी: 90 के दशक की एक खूबसूरत और सक्षम अभिनेत्री, शिल्पा शेट्टी ने 1975 में एक प्रसिद्ध भारतीय व्यवसायी, राज कुंद्रा से शादी की। काजोल की तरह शिल्पा को भी किसी कारणवश अपना पहला बच्चा खोना पड़ा। आज शिल्पा एक सात साल के लड़के की माँ है जिसका नाम वियान है।

नताशा खान: मॉडल और अभिनेत्री नताशा ने 2005 में बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान से शादी की। नताशा ने अपनी पहली गर्भावस्था के दौरान एक बच्चा खो दिया था। लेकिन आज वह एक बेटी डायने और एक बेटे अजरियस की मां है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper