बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवी रिपोर्ट आई निगेटिव

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोनावायरस से ग्रसित हैं और लगातार उनका टेस्ट हो रहा है.अब उनको लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. उनका कोरोनावायरस का पांचवां टेस्ट निगेटिव आया है. हालांकि, डॉक्टरों का यह कहना है कि वो अभी हॉस्पिटल में ही रहेंगी. कनिका कपूर का हाल ही में चौथा कोरोनावायरस टेस्ट हुआ था, जो पॉजिटिव आया था. बीते दिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि उनकी हालत पहले से बेहतर है और वह आशा करती हैं कि उनका अगला कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आएगा.

कनिका कपूर की सेहत की जानकारी को लेकर संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के डायरेक्टर डॉक्टर आर.के धीमान ने एएनआई से बातचीत में बीते दिनों कहा था: “कनिका कपूर में अब कोई लक्षण नहीं दिख रहे, उनकी तबीयत पहले से स्थिर और अच्छी है. वह सामान्य रूप से भोजन ले रही हैं. मीडिया में जो सूचना फैलाई गई कि वह बहुत बीमार हैं, यह पूरी तरह गलत है.”

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर बीते 9 मार्च को लंदन से मुंबई लौटी थीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ गईं और कई पार्टियों में भी शामिल हुईं. कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर कई एफआईआर भी दर्ज की गई है. सिंगर कनिका कपूर पर कोरोनावायरस को लेकर लापरवाही बरतने के लिए यूपी में तीन एफआईआर दर्ज करवाई गई हैं. उनका जन्म भारत में हुआ था, लेकिन अब वह इंग्लैंड की निवासी हैं.

NDTV से साभार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper