ब्रिटेन की सबसे खूबसूरत राजकुमारी ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर बेच रही कपड़े

लंदन: ब्रिटेन के शाही परिवार की ‘सबसे खूबसूरत’ राजकुमारी एमेलिया विंडसर अब 24 साल की हो गई हैं. वे अक्सर अपनी बेपनाह खूबसूरती और ग्लैमरस लाइफस्टाइल के लिए चर्चाओं में रहती हैं. हालांकि इस बार उनकी सुर्खियां बटोरने का कारण हाल ही में की गई एक इंस्टाग्राम पोस्ट है, जिसमें एमेलिया ने अपने इनरवियर और ब्रा को सेल करने की बात कही है.

जी हां, बेपनाह दौलत की मालकिन एमेलिया अपने वार्डरोब को खाली करने के लिए पुराने कपड़े ऑनलाइन बेचती हैं. इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, राजकुमारी अपनी ब्रा के अलावा स्पेगेटी और अन्य डिजायनर इनरवियर्स बेचती हैं. इसके अतिरिक्‍त अपनी पुरानी फेमस ड्रेसेज को भी सेल करती हैं जो किन्‍हीं वजहों से चर्चा में रहीं. इस बात का खुलासा तब हुआ जब उनकी एक ब्रालेट को सेल पर लगाया गया. इस ब्रालेट को कुछ समय पहले एमेलिया ने एक फंक्शन के दौरान पहना था.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक उनकी इस तरह की ड्रेस हाथोंहाथ बिक जाती हैं और इनको खरीदने को लेकर कई लोगोंं में खासा उत्‍साह भी देखा गया है. शायद इसीलिए उनके कपड़े सेल में आने के कुछ ही मिनटों में अंदर आउट ऑफ स्टॉक हो जा रहे हैं. जिन कपड़ों को एमेलिया लाखों में डिजाइन कर एक बार पहनती हैं, उन्हें ऑनलाइन मामूली कीमतों में सेल कर देती हैं. एमेलिया मॉडलिंग करती हैं.

एमेलिया ने इसका खुलासा करते हुए कहा कि उनके कपड़े डिजानर होते हैं. लेकिन राजसी परिवार का होने की वजह से उन्हें अपने पब्लिक अपीयरेंस का खास ध्यान देना पड़ता है. कई बार कपड़े रिपीट करने से लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं, जो सही नहीं है. इन वजहों से वो अपने कपड़े दोबारा रिपीट नहीं करतीं. इस वजह से उनके पास कपड़ों का ढेर लग जाता है. इसी स्टॉक को क्लियर करने के लिए वो कपड़े सेल कर रही हैं. वो बेहद कम दामों में इन्हें बेच रही हैं. साथ ही इनसे हुई कमाई को एमेलिया डोनेट कर देती हैं.

2017 में एमेलिया को रॉयल परिवार की सबसे खूबसूरत सदस्य का टैग मिला. इसके बाद एमेलिया ने कई नामी मॉडलिंग एजेंसी के साथ टाईअप किया. राजकुमारी इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper