ब्लैक ड्रेस पहनकर बुरी तरह ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, लोगों ने कह डाला ‘भूतनी’ !

मुंबई: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ दिनों पहले पीसी ने अपनी बुक ‘Unfinished’ लॉन्ज की थी। वहीं हाल ही में उन्होंने बताया था कि एक्ट्रेस ने न्यूयॉर्क में भारतीय रेस्टोरेंट खोला। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने इस रेस्तरां की फोटो भी शेयर की थी। वहीं दूसरी तरफ प्रियंका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

देसी गर्ल ने इस बार अपने लेटेस्ट फोटोशूट से जुड़ी पिक शेयर की है जिसके बाद एक्ट्रेस जमकर ट्रोल हो रही हैं। आप देख सकते हैं पीसी ने ब्लैक शीयर शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, जिसमें हेमलाइन, स्लीव्स और नेक पोर्शन पर फेदर वर्क किया गया था। ये कॉम्बिनेशन ऐसा था, जो आउटफिट को ड्रमैटिक लुक देता नजर आया। 

पीसी ने इसके साथ Jimmy Choo की ब्लैक हील्स पहनी थीं। इस लुक के लिए प्रियंका ने Yves Saint Laurent को फैशन क्रेडिट दिया है। वह बास्केटबॉल को बतौर प्रॉप यूज करती दिखीं।  ऐसे में अब लोगों को प्रियंका (Priyanka) का ये लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने इसेभूतनीसे कंपेयर कर दिया। एक ने लिखा  ‘यार, इन्हें क्या हो गया है?’, ‘ये कुछ भी कपड़े पहनने लगी हैजैसे कॉमेंट किए।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका ने इस तरह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले प्रियंका की बलून ड्रेस फोटो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। यूज़र्स तरहतरह के मीम्स बनाकर एक्ट्रेस की ड्रेस का मज़ाक बनाया था, लेकिन पीसी खुद पर बने इन जोक्स से नाराज़ नहीं बल्कि वो खुद इन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। 

Source: E24 Bollywood

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper