ब्लैक लिवली ने बच्चों के साथ अपने ‘क्रेजी’ जिंदगी के बारे में बात की

लॉस एंजेलिस: अभिनेत्री ब्लैक लिवली का कहना है कि तीन बच्चों का पालन-पोषण करना आसान नहीं है। एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, चैट शो ‘गुड मॉर्निग अमेरिका’ पर आने के दौरान 28 जनवरी को लिवली ने एक मां होने के नाते अपने क्रेजी जिंदगी के बारे में खुलासा किया।

अभिनेत्री ने अपने पांच साल के बेटे जेम्स, तीन साल के इनेज और नवजात, जिसके नाम का खुलासा अभी नहीं हुआ है, उनकी ओर संकेत देते हुए कहा, “एक समय में हमारे तीन बच्चे थे, जो चार और उससे कम उम्र के थे।”

अभिनेत्री से पूछे जाने पर कि दो बच्चों के साथ तीसरे बच्चे की परवरिश करना कैसा लग रहा है, इस पर अभिनेत्री ने कहा, “यह दो से 3000 तक जाने जैसा है। मेरा मतलब है कि हमारे इतने बच्चे हैं। यह वास्तव में क्रेजी है। हम संख्या पार कर चुके हैं और यह बहुत अधिक है। लोग कहते हैं कि दो या तीन एक ही बात है, मगर यह आसान ही है। उन लोगों के तीन बच्चे नहीं हैं।”

लिवली ने आगे कहा, “यह पागल करने वाला है, लेकिन मैं यही हूं।” वहीं साल 2016 में लिवली का मातृत्व के प्रति अलग नजरिया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper